एक माह से गायब सांड़ का पता बताने वाले को मिलेगा 5100 रुपये का इनाम

टीम भारत दीप |

गायब सांड़  के खोजने के लिए शहर में जगह- जगह लगाए गए पोस्टर सोशल मीडिया पर जमकर वायलर हो रहे है।
गायब सांड़ के खोजने के लिए शहर में जगह- जगह लगाए गए पोस्टर सोशल मीडिया पर जमकर वायलर हो रहे है।

एफआईआर के अनुसार चंदन सिंह ने दावा किया है कि एक साल पहले उनकी तरफ से एक सांड़ को दाग के छोड़ा गया था। सांड़ उनकी देखरेख में था, उन्होंने बताया कि इसी साल 24 जनवरी को सांड़ दियर में चारा खाने गया था, लेकिन उसके बाद वह नहीं देखा गया।

बलिया। अभी तक तो आपने खोये हुए परिजनों की तलाश में जगह-जगह पोस्टर बैनर लगे देखे होंगे, लेकिन उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक अनोखा मामला सामने आया है। बलिया के दोकटी थाने इलाके के धतुरी टोला गांव के रहने वाले चंदन कुमार सिंह ने अनोखा  इश्तेहार जारी किया है।

इस पोस्टर में उन्होंने अपने गुमशुदा सांड़ के के बार में बताया है, उसने उसके बारे में पता बताने वाले पर 5100 रुपये का नकद राशि भी देने की घोषणा की है।इसके अलावा  उन्होंने सांड़ के गायब होने का एफआईआर भी दोकटी थाने में चंदन ने दर्ज कराई है।

एफआईआर के अनुसार चंदन सिंह ने दावा किया है कि एक साल पहले उनकी तरफ से एक सांड़ को दाग के छोड़ा गया था। सांड़ उनकी देखरेख में था, उन्होंने बताया कि इसी साल 24 जनवरी को सांड़ दियर में चारा खाने गया था,

लेकिन उसके बाद वह नहीं देखा गया। काफी तलाश के बाद भी सांड़ नहीं मिलने पर चंदन ने अपने गांव के ही रहने वाले विजय बहादुर, परशुराम और शनि पर नामजद मुकदमा दोकटी थाने में दर्ज करवाया है।

5100 रुपये का इनाम देने की घोषणा

इस बीच चंदन ने जगह-जगह पोस्टर लगवा कर गायब सांड़ की सूचना देने वालों को 5100 रुपये देने ईनाम देने का ऐलान किया है। पोस्टर में सांड़ को सांड़ देवता वृषभदेव का नाम का जिक्र किया गया है। इसके साथ ही उसकी उम्र 3 साल के साथ ही अन्य विवरण को भी दिया गया है।

मिलने की सूचना देने के लिए मोबाइल नंबर दिया गया है। इसके साथ ही पोस्टर के निचले हिस्से में संबंधित थाने के एसओ,सीओ,एएसपी, एसपी बलिया का नंबर भी उपलब्ध करवाया गया है।

पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल

गायब सांड़  के खोजने के लिए शहर में जगह- जगह लगाए गए पोस्टर सोशल मीडिया पर जमकर वायलर हो रहे है। हर कोई इस पर अपने ढंग से कंमेट कर रहा है। कोई इसे पशु प्रेम के रूप में देख रहा है तो कोई इस  पर व्यंग करा रहा है। 


संबंधित खबरें