कुशीनगर में सड़क हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत, घर में मातम

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

हादसे में पांचों लोगों की मौके पर मौत हो गई।
हादसे में पांचों लोगों की मौके पर मौत हो गई।

शनिवार-रविवार की रात करीब डेढ़ बजे हुए हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। पांचों लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर एसपी ब्रजेश सिंह व कोतवाली खलीलाबाद के प्रभारी मनोज पाण्डेय घटनास्थल पर पहुंचे।

कुशीनगर। प्रदेश के कुशीनगर में रविवार अल सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में पांच लोग मारे गए। हादसा खलीलाबाद नवीन सब्जी मंडी के पास हुआ है।

हादसे में जान गवाने वालों में  चार देवरिया व एक कुशीनगर के रहने वाले बताए जा रहे हैं।प्रात जानकारी के अनुसार देवरिया के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के करमहा गांव के निवासी 23 वर्षीय अमजद अली पुत्र अमरुद्दीन व कुशीनगर जिले के हाटा थानाक्षेत्र के कपूरपिपरा गांव के 30 वर्षीय अरमान पुत्र सरफूद्दीन सऊदी से कमाकर शनिवार को अपने देश लौटे।

इन्हें लेने के लिए कार से अमजद के बड़े भाई 30 वर्षीय अफजल अली पुत्र अमरुद्दीन, इसी गांव के 30 वर्षीय रियाज पुत्र जफयू, देवरिया जिले के रामपुर कारखाना थानाक्षेत्र के हिरंदापुर गांव के निवासी 55 वर्षीय आस मोहम्मद पुत्र इस्लाम लखनऊ स्थित अमौसी एयरपोर्ट गए थे। ये पांचों लोग अर्टिका कार से लखनऊ से आ रहे थे। 

गोरखपुर-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर संतकबीर नगर जिले के सरैया बाईपास के पास नवीन मंडी के निकट साधू धर्मकांटा के समीप डिवाइडर पारकर दूसरे लेन पर जाने लगे।

इसी दौरान गोरखपुर की तरफ से आ रही ट्रक  इनके कार से टकरा गई। शनिवार-रविवार की रात करीब डेढ़ बजे हुए हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। पांचों लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

सूचना मिलने पर एसपी ब्रजेश सिंह व कोतवाली खलीलाबाद के प्रभारी मनोज पाण्डेय घटनास्थल पर पहुंचे। शव को जिला अस्पताल स्थित पोस्टमार्टम हाउस में भेजवाया। इसकी सूचना परिवार के सदस्यों को दी गई।

मौत की सूचना के बाद करमहा में मातम छा गया है। सड़क हादसे में पांच लोगों की सूचना मिलते ही परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही परिजन रोते विलखते घर से घटनास्थल की ओर रवाना हो गया।

वहीं इस मामले में स्थानीय थाना प्रभारी का कहना है कि मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। शवों को सुरक्षित रखवा दिया गया है।परिजनों के आने के बाद शवों के पीएम कराने के बाद अंंतिम संस्कार के लिए दे दिया जाएगा।


संबंधित खबरें