ढाबे से खाना लेकर जा रहे बाइक सवार की चाइनीज मांझे से गर्दन कटने से मौत

टीम भारत दीप |

जख्मी युवक को जेएन मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, इलाज के दौरान दोपहर में उसकी मौत हो गई।
जख्मी युवक को जेएन मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, इलाज के दौरान दोपहर में उसकी मौत हो गई।

खाना लेकर जा रहे एक 25 वर्षीय युवक की मांझे में उलझकर गर्दन कट गई। जैसे ही लोगों को इसकी जानकारी हुई उसे लेकर जेएन मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे,जहां इलाज के दौरान दोपहर में उसकी मौत हो गई।

अलीगढ़। सरकार द्वारा प्रतिबंध लगाए जाने के बाद भी लोग पतंग उड़ाने के लिए चायनीज मांझे का इस्तेमाल करते है। यह चायनीज मांझा बाइक सवारों और बच्चों के लिए काल साबित हो रहा है।

कुछ ऐसा ही हादसा अलीगढ़ में मंगलवार को हुआ। यहां बाइक से खाना लेकर जा रहे एक 25 वर्षीय युवक की मांझे में उलझकर गर्दन कट गई। जैसे ही लोगों को इसकी जानकारी हुई उसे लेकर जेएन मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे,जहां इलाज के दौरान दोपहर में उसकी मौत हो गई।

घर वालों पर टूट पड़ा दुखों का पहाड़

 युवक की मौत से उसके घर वालों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा । घर वालों का रो- रोकर बुरा हाल है। यह दर्दनाक हादसा अलीगढ़ जिले के गेट क्षेत्र की कबीर नगर कॉलोनी में मंगलवार सुबह हुई। यहां  खाना लेकर ढाबे से जा रहे युवक की चाइनीज मांझे से गर्दन कट गई। जख्मी युवक को जेएन मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, इलाज के दौरान दोपहर में उसकी मौत हो गई। 

मृतक युवक चार भाई एवं एक बहन में दूसरे नंबर का था। सभी भाई आसपास ही रहते हैं। घर में मां माया देवी, पत्नी मंजू के अलावा तीन वर्षीय बेटी रागिनी है। बेटे की मौत से रोते हुए  मां माया देवी ने बताया कि सुबह वह अपने दोस्त राकेश संग ढाबे से बाइक पर खाना लेकर आ रहा था। तभी अचानक बस्ती में ही मांझेे से उसकी गर्दन कट गई।

मौके पर भीड़ लग गई

इस दौरान दोस्त घबरा गया और दौड़कर सोमवीर के घर जाकर घटना की जानकारी दी। इस दौरान मौके पर भीड़ लग गई। परिजन उसे पहले जिला अस्पताल और फिर जेएन मेडिकल कॉलेज ले गए।

जहां दोपहर में इलाज के दौरान अत्यधिक रक्तस्राव के कारण उसे बचाया नहीं जा सका और डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। परिजन शव को अपने साथ घर ले आए। बिना पुलिस कार्रवाई के शाम को अंतिम संस्कार कर दिया गया।

वहीं इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए रंजीत सिंह प्रभारी सिटी मजिस्ट्रेट कोल का कहना है कि सासनी गेट इलाके में मांजे से युवक की गर्दन कटने और मौत होने की सूचना मिली है। इस मामले में इलाके में जांच कराई जाएगी और जो भी विधिक कार्रवाई होगी, उसे अमल में लाया जाएगा।


संबंधित खबरें