गाजियाबाद पुलिस ने 15 घंटे में सुलझा लिया केस, सूटकेस में मिली महिला के साथ हुआ ये

टीम भारत दीप |

पुलिस ने बताया कि पूरा मामला अलीगढ़ और बुलंदशहर से संबंधित है।
पुलिस ने बताया कि पूरा मामला अलीगढ़ और बुलंदशहर से संबंधित है।

मृतका के फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया और कई व्हाट्सएप ग्रुप पर फाॅरवार्ड किया गया। ऐसे में मृतका के दिल्ली निवासी रिश्तेदार ने सोशल मीडिया के माध्यम से फोटो देखकर पहचान कर ली।

गाजियाबाद। कानून व्यवस्था के सवाल पर लगातार आलोचना झेल रही गाजियाबाद पुलिस एक्टिव मोड में है। सोमवार को साहिबाबाद थाना क्षेत्र में सूटकेस में महिला की लाश मिलने का केस पुलिस ने 15 घंटे में सुलझा लिया। महिला की शिनाख्त हो गई है और पूरा प्रकरण दहेज को लेकर हत्या से संबधित है। 

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि सोमवार को थाना साहिबाबाद क्षेत्र के दशमेश कालोनी में एक लावारिस सूटकेस मिला था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने इसे खोलकर देखा तो सूटकेस में एक महिला की लाश थी। शव को बांध कर सूटकेस में रखा गया। उसके बाद यहां फेंक दिया गया। 

एसएसपी ने बताया कि मामले में मृतका के फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया और कई व्हाट्सएप ग्रुप पर फाॅरवार्ड किया गया। ऐसे में मृतका के दिल्ली निवासी रिश्तेदार ने सोशल मीडिया के माध्यम से फोटो देखकर पहचान कर ली। 

पुलिस के अनुसार महिला का नाम बरीशा पुत्री जफर अली निवासी थाना हरदुआगंज अलीगढ़ के रूप में हुई है। उसका ससुराल बुलंदशहर में है। मामले में मायके वालों ने कोतवाली बुलंदशहर में दहेज को लेकर हत्या का केस दर्ज कराया था। पुलिस ने बताया कि पूरा मामला अलीगढ़ और बुलंदशहर से संबंधित है। इसलिए केस को वहीं भेजा जा रहा है। 


संबंधित खबरें