यूपी के रामपुर में महिला पर फेंका एसिड, रेप के मामले में समझौता न करने पर हमला

टीम भारतदीप |

महिला के ऊपर फेंखा एसिड
महिला के ऊपर फेंखा एसिड

रामपुर में एक महिला पर तीन युवकों ने मिलकर एसिड अटैक को अंजाम दिया है। तीनों युवकों में से एक ने एसिड फेंका और बाकी दो ने मदद की।

रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक महिला पर तीन युवकों ने मिलकर एसिड अटैक को अंजाम दिया है। तीनों युवकों में से एक ने एसिड फेंका और बाकी दो ने मदद की।

पुलिस ने महिला को सीएचसी पहुंचाया जहां से बेहतर इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला के बयान के आधार पर पुलिस तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है और मामले की जांच भी कर रही है।

रामपुर के स्वार थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता के अनुसार दुष्कर्म के एक केस में आरोपी पक्ष उस पर समझौते का दबाव बना रहा था। जब पीड़िता ने समझौते से इनकार कर दिया तो आरोपी पक्ष बार-बार धमकी दे रहा था। आरोप है कि फैसल, रफत और अन्य युवक ने मिलकर उस पर एसिड फेंक दिया।

आरोप है कि रफत ने उसके ऊपर तेजाब डाला और फैसल ने उसे पकड़े रखा था। बताया गया कि दुष्कर्म का मुकदमा फैसल के भाई मुजम्मिल के साथ चल रहा है, जिसमें आरोपियों द्वारा समझौते का दबाव बनाया जा रहा था। जैसे ही पुलिस को मामले की जानकारी हुई मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने महिला को सीएचसी में भर्ती कराया। सीओ स्वार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। महिला ने जो आरोप लगाए हैं उसके हिसाब​ से कार्रवाई की जाएगी। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है


संबंधित खबरें