फिरोजाबाद में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने किया हंगामा

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

दयाशंकर गुप्ता अपनी दुकान बंद करा रहे थे, तभी तीन बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी।
दयाशंकर गुप्ता अपनी दुकान बंद करा रहे थे, तभी तीन बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी।

प्रदेश में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। बलिया का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि शुक्रवार देर रात फिरोजाबार के टूंडला में एक बीजेपी नेता की हत्या पर बवाल मच गया।

फिरोजाबाद। प्रदेश में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। बलिया का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि शुक्रवार देर रात फिरोजाबार के टूंडला में एक बीजेपी नेता की हत्या पर बवाल मच गया। जैसे ही लोगों को भाजपा नेता दयाशंकर गुप्ता की हत्या क बारे में पता चला लोग फिरोजाबाद से लेकर आगरा तक सड़क पर उतरक आक्रोश जताया।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात तकरीबन आठ बजे हुई, जब भाजपा नेता अपनी दुकान बंद करा रहे थे, तभी तीन बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। घायल भाजपा नेता को देर रात आगरा के अस्पताल में लाया गया। यहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने का प्रयास किया, लेकिन परिजन फिरोजाबाद ले जाना चाहते थे। इस पर हंगामा हो गया। सूचना पर एडीजी अजय आनंद सहित पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए। उन्होंने पुलिस के साथ शव को फिरोजाबाद के लिए भिजवा दिया। फिरोजाबाद जिले के थाना नारखी के नगला बीच निवासी व्यापारी और भाजपा नेता दयाशंकर गुप्ता को तीन बदमाशों ने गोली मार दी थी। 

भाजपा नेता का शव एंबुलेंस में रखा हुआ था। गुस्साए लोगों ने एमजी रोड पर जाम लगा दिया। पुलिस ने उन्हें समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे नहीं माने। सूचना मिलते ही एडीजी अजय आनंद, आईजी ए सतीश गणेश, एसएसपी बबलू कुमार, एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद पहुंच गए।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने का प्रयास किया, लेकिन परिजन फिरोजाबाद में ही पोस्टमार्टम कराना चाहते थे।रात तकरीबन 11.15 बजे पुलिस के साथ ही शव को एंबुलेंस से फिरोजाबाद ले जाया गया। भाजपा नेता की मौत की जानकारी मिलते ही फिरोजाबाद पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया।

देर रात तक घटनास्थल और नगला बीच में भाजपा नेताओं का जमघट लग गया। कहीं कोई अप्रिय घटना न हो जाए इसलिए बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है। भाजपा जिलाध्यक्ष मानवेंद्र प्रताप सिंह लोधी ने कहा कि बहुत ही दुखद घटना है। हम पुलिस से मांग करते हैं कि जल्द से इसका खुलासा हो।


संबंधित खबरें