मेरठः जहरीली शराब पीकर पिता-पुत्र समेत चार की मौत, परिजन बोले, प्रत्याशियों ने बांटी थी शराब

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

मृतकों में बिजेंद्र और दीपक पिता-पुत्र थे। एक साथ घर में दोनों की मौत से कोहराम मचा है।
मृतकों में बिजेंद्र और दीपक पिता-पुत्र थे। एक साथ घर में दोनों की मौत से कोहराम मचा है।

यूपी पंचायत चुनाव के तहत सोमवार को तीसरे चरण का मतदान सम्पन्न हुआ। इस बीच मेरठ जिले से दुखभरी खबरे सामने आई है। दरअसल यहां अवैध शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई। बताया गया कि ये शराब प्रत्याशियों की ओर से बांटी गई थी। वहीं इस मामले पर पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही मामले की सच्चाई सामने आएगी।

मेरठ। यूपी में कोरोना के कहर के बीच चुनावी सरगर्मियां भी अब धीरे-धीरे अंतिम पड़ाव की ओर पहुंच रही है। यहां चार चरणों मे ंहो रहे यूपी पंचायत चुनाव के तहत सोमवार को तीसरे चरण का मतदान सम्पन्न हुआ। इस बीच मेरठ जिले से दुखभरी खबरे सामने आई है। दरअसल यहां अवैध शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई। बताया गया कि ये शराब प्रत्याशियों की ओर से बांटी गई थी।

वहीं इस मामले पर पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही मामले की सच्चाई सामने आएगी। जानकारी के मुताबिक यूपी के मेरठ जिले में वोटिंग के बीच अवैध शराब के सेवन से चार लोगों की मौत की खबर आई है। वहीं दो लोग गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं। बताया गया कि मामला थाना इंचौली क्षेत्र के साधारणपुर गांव का है। यहां मृतकों में से दो का अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो शवों का पंचनामा कर शव के पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी में लगी हैं। उधर मृतकों के परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार किया है। वहीं ग्रामीणों के मुताबिक आज पंचायत चुनाव हो रहे हैं। लेकिन इससे पहले प्रत्याशियों द्वारा शराब बांटी गई थी। बताया गया कि शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई।

उधर पुलिस जांच के बाद ही इस मामले पर कुछ कहने की बात कह रही है। बताया गया कि जिन लोगों की शराब पीने से हालत बिगड़ी उनके नाम नीरज पुत्र नत्थू, कपिल पुत्र विजयपाल, बिजेन्द्र पुत्र रामजीलाल, दीपक पुत्र बिजेंद्र, पकंज पुत्र विजयपाल व अमित पुत्र चांदपाल बताए गए हैं। बताया गया कि इनमें से नीरज, कपिल, बिजेंद्र और दीपक की मौत हो गई।

उधर पंकज और अमित की हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्हें इलाज के लिए परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया गया कि मृतकों में बिजेंद्र और दीपक पिता-पुत्र थे। एक साथ घर में दोनों की मौत से कोहराम मचा है। बताया गया कि पुलिस के पहुंचने से पहले ही बिजेंद्र और दीपक का ग्रामीणों ने अंतिम संस्कार कर दिया।

फिलवक्त पुलिस नीरज और कपिल के शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। मामले पर एसएसपी अजय साहनी के मुताबिक पूरे मामले की जांच करायी जा रही है। फॉरेंसिंक टीम को मौके पर साक्ष्य जुटाने के लिए भेजा गया है। बताया गया कि जांच के बाद ही तस्वीर साफ हो पाएगी कि मौत शराब पीने के कारण हुई है या मौत का कारण कुछ और है। बहरहाल पुलिस की जांच जारी है।


संबंधित खबरें