मां को आए सपने ने खोल दिया लापता बेटे की मौत का राज, पुलिस रह गई हैरान

टीम भारत दीप |

शव मिट्टी में पड़ा देख सभी हैरान रह गए।
शव मिट्टी में पड़ा देख सभी हैरान रह गए।

दरअसल यहां हाजीपुर के रहने वाला एक व्‍यापारी बीते पांच दिनों से लापता था। बताया गया कि पुलिस भी व्यापारी की तलाश नहीं कर सकी थी। इस दरम्यान व्यापारी की मां को सपने में बेटे का शव दिखाई दिया। बताया गया कि मां ने देखा कि उसके बेटे का शव गांव में ही मिट्टी में दबा हुआ है।

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां मां को आए एक सपने ने उनके लापता बेटे की मौत का राज खोल दिया। वहीं इस पूरे वाकये पर पुलिस भी हैरान रह गई। दरअसल यहां हाजीपुर के रहने वाला एक व्‍यापारी बीते पांच दिनों से लापता था। बताया गया कि पुलिस भी व्यापारी की तलाश नहीं कर सकी थी।

इस दरम्यान व्यापारी की मां को सपने में बेटे का शव दिखाई दिया। बताया गया कि मां ने देखा कि उसके बेटे का शव गांव में ही मिट्टी में दबा हुआ है। इसके बाद परिजनों के साथ मां उस जगह पर पहुंच गई जो सपने में दिखाई दिया था। बताया गया कि वहां बेटे का शव मिट्टी में पड़ा देख सभी हैरान रह गए। वहीं पुलिस भी यह जानकर हैरान रह गई।

जानकारी के मुताबिक हाजीपुर गांव में बक्सी पत्र काले का परिवार निवास करता है। बताया गया कि बक्सी के तीन बेटों में सबसे बड़े अलीजान की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। दूसरे बेटे नफीस की सड़क हादसे में रोहतक में जान चली गई थी। वहीं बीते 5 दिन पहले 13 मार्च को पशु व्यापार करने वाला 22 वर्षीय बेटा आमीन संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया।

काफी तलाश करने के बाद परिजनों ने पुलिस को शिकायत की थी। पुलिस के साथ ही परिजन भी खोजबीन में लगे रहे। वहीं मामले में पुलिस के मुताबिक हत्‍या के बाद उसके शव को भी कूड़े से जलाने का प्रयास किया गया है। शव जल न सका तो उसे मिट्टी के नीचे भी दबाने की कोशिश की गई है। बताया गया कि इसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई थी।

पुलिस के मुताबिक अब व्‍यापारी की हत्‍या का राजफाश जल्‍द कर दिया जाएगा।बताया गया​ कि शुक्रवार को युवक का शव गांव के बाहर ईदगाह के समीप एक चारदीवारी के पास खेत में मिट्टी से दबा हुआ मिला है। शव को कूड़ा डालकर जलाने का प्रयास भी किया गया था। सूचना पाकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

 वहींं पीड़ित परिजनों ने हत्या का आरोप लगाकर कारवाई की मांग की है। मामले को लेकर बताया गया कि मृतक युवक आमीन मां भुरा ने परिजनों के साथ खोजबीन में लगी हुई थी। मगर कोई पता नहीं चला। मां के मुताबिक गुरुवार को सोते समय उन्हें सपना आया और सपने में आमीन उसे गांव के आसपास मिट्टी में दबा हुआ दिखाई दिया।

परिजनों के साथ मिलकर जब आमीन की खोज की गई तो आमीन का शव मिला। इधर युवक आमीन का शव मिलने के मामले में इंस्पेक्टर संजय शर्मा के मुताबिक मृतक की मां ने उन्हें बताया है कि उसे सपना आया था कि उसके बेटे को गांव के बाहर मारकर मिट्टी में दबा दिया है। मामले की जांच जारी है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
 


संबंधित खबरें