नवाबों के शहर में बाॅलीवुड की आइटम क्वीन राखी सावंत बनी ‘तवायफ’, पढ़ें पूरी खबर

टीम भारतदीप |

नवाबों के शहर में बाॅलीवुड की आइटम क्वीन राखी सावंत
नवाबों के शहर में बाॅलीवुड की आइटम क्वीन राखी सावंत

पिंक ड्रेस में ‘राखी सावंत’ अम्बेडकर पार्क के पास शूटिंग के दौरान गाना शूट पर देखी गईं। इसके अलावा जानकीपुरम में भी घर के अंदर कई सीन शूट किये गए। बताया जा रहा है कि इस वेब सीरीज की शूटिंग लखनऊ शहर में लगभग एक माह तक चलेगी।

लखनऊ। नवाबों के शहर यानी उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री ‘राखी सावंत’ का धमाल मचा है। दरअसल बाॅलीवुड की यह आइटम क्वीन यहां अपनी आने वाली वेब सीरीज ‘तवायफ’ की शूटिंग में मशगूल हैं।

शूटिंग के इसी क्रम में आज राखी गोमती नगर के इलाके में पिंक ड्रेस में ‘तवायफ’ की शूटिंग करते हुए नजर आई। राखी के साथ कई अन्य कलाकार भी इस शूटिंग में मौजूद रहे। साथ ही बताया गया की शूटिंग के दौरान कोविड-19 की गाइडलाइन का भी खास ध्यान रखा जा रहा है।

‘तवायफ’ में अश्मित पटेल और ‘राखी सावंत’ मुख्य भूमिका में नजर आयगे। वहीं इस वेब सीरीज में अभिनेता मुकेश ऋषि की अहम भूमिका रहेगी। आज इस वेब सीरीज ‘तवायफ’ की शूटिंग को गोमती नगर के अम्बेडकर पार्क के पास फिल्माया गया, जहां पर गाने के शूट पर सभी कलाकारों को देखा गया।

दरअसल यह वेब सीरीज को मारुख मिर्जा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। इसके निर्माता अवि कश्यप है। पिंक ड्रेस में ‘राखी सावंत’ अम्बेडकर पार्क के पास शूटिंग के दौरान गाना शूट पर देखी गईं । इसके अलावा जानकीपुरम में  भी घर के अंदर कई सीन शूट किये गए।

बताया जा रहा है कि इस वेब सीरीज की शूटिंग लखनऊ शहर में लगभग एक माह तक चलेगी। जिसकी लोकेशन शहर के अलग-अलग इलाके में रहेगी। इसमें पुराने लखनऊ के चैक से लेकर जानकीपुरम और गोमतीनगर के अलावा कई और लोकेशन पर होगी।

राखी सावंत के साथ इस वेब सीरीज में नसीरुद्दीन शाह भी नजर आयगे। यही नहीं तवायफ में कई अन्य कलाकर भी दिखाई देंगे। बताया जाता है कि शूटिंग के दौरान सभी कलाकारों के शरीर का तापमान भी प्रतिदिन चेक किया जा रहा है ताकि सभी लोग कोरोना से महफूज रहे।

“राखी सावंत” के साथ सभी लोग मास्क का भी ध्यान रख रहे है। शूटिंग शुरू होने तक सभी कलाकर मास्क लगा कर रखते है और शूटिंग शुरू होने पर उतारते है। इस वेब सीरीज के कई सीन अभी राखी को शूट करना है। जिसके लिये अभी वह नवाबों के शहर लखनऊ में ही रहेंगी।
 


संबंधित खबरें