प्रेमी ने वापस मांगा गिफ्ट तो प्रेमिका ने बीच बाजार उतार दिया प्यार का खुमार

टीम भारत दीप |

यह देख चौराहे पर लोगों की भीड़ लग गई।
यह देख चौराहे पर लोगों की भीड़ लग गई।

वहीं यह मामला तब खुला जब किसी ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

कानपुर। कानपुर के घाटमपुर के भीतरगांव मेें एक चौराहे पर बीच सड़क प्रेमी युगल के बीच घंटे भर हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। प्रेमी और प्रेमिका की तू—तू मैं—मैन मारपीट में बदल गई. बीच चौराहे पर काफी देर तक दोनों में विवाद चलता रहा। तभी इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को अपने साथ ले गई। वहीं यह मामला तब खुला जब किसी ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कानपुर देहात निवासी प्रेमी भीतरगांव क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती से मिलने आया था। मिलने दौरान दोनों ने काफी देर तक बातचीत चलत रही है। प्रेमी के अनुसार उसे कुछ दिन पहले प्रेमिका से बेवफाई का शक हुआ। इसके चलते वह मिलने पहुंचा था और उससे हकीकत जानना चाहता था।

प्रेमी ने जब अपनी प्रेमिका से किसी दूसरे युवक से बात का सवाल किया तो वह भड़क गई। जब उसने प्रेमिका से उपहार में दिया मोबाइल लौटाने को कहा तो नोकझोंक शुरू हो गई। प्रेमिका ने उसका कॉलर पकड़कर सड़क पर खींच लिया। यह देख चौराहे पर लोगों की भीड़ लग गई। 

काफी संख्या में लोग वहां मौजूद थे लेकिन सभी लोग तमाशाबीन ही बने रहे कोई भी उन दोनों को समझाने की कोशिश नहीं कर रहा था। तभी सूचना पर वहां पुलिस पहुंच गई और दोनों को अलग कराया। पुलिस ने इस मामले में प्रेमी को अपने साथ लेकर चली गई। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडियो पर वायरल कर दिया है। वहीं पुलिस ने घटना की जानकारी से इनकार किया है।


संबंधित खबरें