प्रेमिका से झगड़े के बाद युवक ने लगाई फांसी तो प्रेमिका ने खाया जहर

टीम भारत दीप |

लॉकडाउन खुलने पर दोनों की शादी होनी थी।
लॉकडाउन खुलने पर दोनों की शादी होनी थी।

गुरुवार शाम को एक युवक का उसकी प्रेमिका से फोन पर झगड़ा हो गया इसके बाद युवक ने गुस्से में आकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वहीं 50 किमी दूर बैठी प्रेमिका को जब प्रेमी की मौत की खबर मिली तो उसने घर में रखा कीटनाशक पी लिया। परिजन उसे अस्पताल ले गए। जहां उसकी भी मौत हो गई।

कानपुर। कानपुर में एक प्रेम कहानी का दुखद अंत हुआ, प्रेमी-प्रेमिका में किसी बात को लेकर फोन पर झगड़ा हो गया। गुस्से में प्रेमी ने फांसी लगाकर जान दे दी। थोड़ी देर बाद जब इसकी जानकारी प्रेमिका को हुई तो उसने भी जहर खाकर जान दे दी, परिजन जब उसे अस्पताल लेकर गए तो डॉक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। 

गुरुवार शाम को एक युवक का उसकी प्रेमिका से फोन पर झगड़ा हो गया इसके बाद युवक ने गुस्से में आकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वहीं 50 किमी दूर बैठी प्रेमिका को जब प्रेमी की मौत की खबर मिली तो उसने घर में रखा कीटनाशक पी लिया।

हरदोई: शादी टूटने से आहत युवती ने लगाई फांसी,आरोपी युवक का ग्रामीणों ने किया ये हाल

परिजन उसे अस्पताल ले गए। जहां उसकी भी मौत हो गई।जानकारी के अनुसार दोनों के रिश्ते के बारे में दोनों के परिजनों को भी पता था, दोनों की परिवार वाले इस रिश्ते को स्वीकार भी कर चुके थे,इसके बाद भी आक्रोश में दोनों ने यह कदम उठा लिया। 

व्यवस्तता की वजह से हुई टकरार

कानपुर के बर्रा पांच निवासी संजीव कुमार प्लंबर थे, पिता की मौत के बाद पूरे परिवार की जिम्मेदारी उसके कंधों पर आ गई थी। मालूम हो कि संजीव कुछ माह पहले वह काम के सिलसिले में बिल्हौर गया था, जहां उसके प्रेम संबंध एक युवती से हो गए थे।

समय बढ़ने के साथ साथ दोनों का रिश्ता और गंभीर हो गया। पिता की मौत के बाद परिवार की जिम्मेदारी संजीव पर आ गई। जिसकी वजह से वह प्रेमिका से मिलने न जा सका। घरेलू काम ज्यादा होने की वजह से वह फोन पर बात भी कम कर पाता था, इसलिए युवती के मन में शक पैदा हो गया इस कारण दोनों में झगड़ा होने लगे थे।

लॉकडाउन के बाद होनी थी शादी

घर वालों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों के प्रेम संबंधों की जानकारी परिवार वालों को थी। दोनों परिवार शादी के लिए भी तैयार थे। लॉकडाउन खुलने पर दोनों की शादी होनी थी। कुछ दिनों से कम बात करने की वजह से प्रेमिका को शक था कि उसका किसी और संबंध हो गया है।

गोरखपुर: अश्लील ​वीडियो दिखाकर पति करता था ये गंदा काम, पत्नी बोली, अब नहीं रहना साथ

गुरुवार दोपहर बाद संजीव घर में ही फोन से प्रेमिका से बात कर रहा था। इसी दौरान दोनों दोनों में झगड़ा हो गया। जिसके बाद संजीव अपने कमरे में चला गया। शाम परिवार वाले जब वहां पहुंचे तो संजीव का शव पंखे के कुंडे से लटका था।

 पता चला तो दे दी जान

संजीव से झगड़ने के बाद प्रेमिका उसके दोस्तों से संपर्क कर रही थी। इसी दौरान उसे संजीव की मौत की खबर मिल गई। उसने घर में रखा कीटनाशक पी लिया। परिवार वाले उसे लेकर स्थानीय अस्पताल पहुंचे।

जहां युवती ने दम तोड़ दिया। बर्रा पुलिस ने संजीव के शव को कब्जे में लिया और बिल्हौर पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लिया। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।


संबंधित खबरें