गोरखपुर: जैकेट के दाम को लेकर दुस्साहसी लड़कों ने की व्यापारियों की पिटाई

टीम भारतदीप |

व्यापारियों और लड़को की बीच लड़ाई
व्यापारियों और लड़को की बीच लड़ाई

गोरखपुर के गीडा थानाक्षेत्र के नौसड़ चौकी अंतर्गत सड़क पर गर्म कपड़े बेचने वाले मेरठ और मुजफ्फरनगर के व्यापारियों और कुछ युवकों के बीच कहासुनी हो गई। इस दौरान मनबढ़ों ने व्यापारियों की पिटाई कर दी।

गोरखपुर। यूपी के गोरखपुर के गीडा थानाक्षेत्र के नौसड़ चौकी अंतर्गत सड़क पर गर्म कपड़े बेचने वाले मेरठ और मुजफ्फरनगर के व्यापारियों और कुछ युवकों के बीच कहासुनी हो गई।

इस दौरान मनबढ़ों ने व्यापारियों की पिटाई कर दी। जिसमे दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस का कहना है कि घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है।

बता दें कि गर्म कपड़ा बेचने वाले व्यापारी परवेज ने बताया कि सड़क पर जाकेट बेच कर अपना जीवन यापन करने वाले लड़कों से आसपास के मनबढ़ युवक अक्सर विवाद किया करते हैं।

उन्होंने बताया कि आज वे लोग जाकेट को उसकी खरीद रेट से भी कम में बेच रहे थे। जिसका व्यापारियों ने विरोध किया तो मनबढ़ों ने मारपीट करना शुरू कर दिया। परवेज ने बताया कि इस दौरान जिसमें 3 लोग घायल हुए हैं। जब​कि दो लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और इसके बाद बेहतर इलाज के लिए दोनों को मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। नौसड़ चौकी इंचार्ज दीपक सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।

उन्होंने बताया कि घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। उनका कहना है कि घायलों की स्थिति को देखकर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। फिलहाल इस संबंध में थाना प्रभारी और उच्च अधिकारियों को भी सूचना दे दी गई है। चौकी इंचार्ज का कहना है कि मारपीट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


संबंधित खबरें