साली की शादी में बाइक दिए जाने से नाराज जीजा ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या

टीम भारतदीप |

साली की शादी में बाइक दिए जाने से नाराज जीजा ने पत्नी की  गोली मारकर की हत्या
साली की शादी में बाइक दिए जाने से नाराज जीजा ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या

साली की शादी में बाइक दिये जाने से नाराज जीजा ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। मामले में पति समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में जुटी हुई है।

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में हैरान कर करने वाली खबर सामने आई है। यहां साली की शादी में बाइक दिये जाने से नाराज जीजा ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। मामले में पति समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक मामला यहां के जहानागंज थाना क्षेत्र के अमदही गांव का है। जौनपुर के सरपतहां थाना क्षेत्र के चिल्लिरापुर गांव निवासी पन्नालाल ने करीब 10 पहले अपनी बड़ी बेटी रेखा की शादी सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के उड़ली गांव निवासी गुड्डू के साथ की थी।

करीब एक साल पहले उन्होंने अपनी छोटी बेटी की शादी की। इस शादी में उन्होंने दान-दहेज के साथ बाइक भी दिया। छोटी बेटी की शादी में बाइक देना ही उनकी बेटी के लिए काल साबित हुआ। साली की शादी में बाइक देने से नाराज गुड्डू अपनी पत्नी से रुपये और बाइक की मांग करने लगा।

गुड्डू की मांग से तंग पत्नी रेखा अपने मायके पहुंची और परिजनों को इसकी जानकारी दी। कुछ दिनों बाद रेखा अपने ससुराल पहुंची तो उसका पति फिर बाइक की मांग करने लगा। जिसे लेकर दोनों के बीच आए दिन झगड़ा होने लगा।

गुड्डू करीब चार दिन पहले रेखा को लेकर अपने मामा के घर आजमगढ़ जिले के जहानागंज थाना क्षेत्र के अमदही गांव पहुंचा। अपने मामा के घर दूसरे दिन ही उसने देर रात शराब पी और पत्नी से बाइक की मांग का झगड़ने लगा। इस दौरान दोनों के बीच जमकर विवाद भी हुआ।

देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि गुड्डू ने असलहे से रेखा को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। रेखा को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने रेखा के पिता की तहरीर पर 5 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 


संबंधित खबरें