ठंडी रोटी देने पर दबंगों ने होटल मालिक को मारी गोली,ये है पूरा मामला

टीम भारतदीप |

मौके पर पहुंची पुलिस ने होटल मालिक पर हमला करने वाले दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया है।
मौके पर पहुंची पुलिस ने होटल मालिक पर हमला करने वाले दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया है।

यहां ठंडी रोटी देने को लेकर होटल के मालिक अवधेश यादव और दोनों युवकों में कहासुनी हो गई। देखते ही देखते कहासुनी इतनी ज्यादा बढ़ गई कि युवकों ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से होटल के मालिक अवधेश यादव को गोली मार दी।

एटा। उत्तर प्रदेश में बदहाल कानून व्यवस्था के बीच आज यहां मामलूी सी बात पर दबंगों ने होटल मालिक को गोली मार दी। घटना एटा जिले के कोतवाली नगर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। दरअसल यहां बस स्टैंड के सामने स्थित ज्योति होटल के मालिक को ठंडी रोटी देने के विवाद में दो युवकों ने लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार दी।

गोली लगने से होटल मालिक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल होटल मालिक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं घटना को अंजाम देने वाले दोनों युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक जिले के कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के सामने स्थित ज्योति होटल पर दो युवक खाना लेने पहुंचे थे। यहां ठंडी रोटी देने को लेकर होटल के मालिक अवधेश यादव और दोनों युवकों में कहासुनी हो गई।

देखते ही देखते कहासुनी इतनी ज्यादा बढ़ गई कि युवकों ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से होटल के मालिक अवधेश यादव को गोली मार दी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने होटल मालिक पर हमला करने वाले दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया है। वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह के मुताबिक थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के बस अड्डे के सामने ज्योति होटल के नाम से अवधेश यादव ढाबा चलाते हैं।

रात साढ़े ग्यारह बजे के आसपास दो लड़के आये और इनसे विवाद करके इनके ऊपर अचानक से फायर कर दिया जिससे होटल मालिक की दाहिनी जांग में गोली लग गई।  घायल होटल मालिक को जिला अस्पताल में लाया गया। जहां वह खतरे से बाहर हैं।

वहीं दोनों आरोपियों को मौके पर ही लोगों की मदद से पुलिस ने उनको अरेस्ट किया है। उनका जो असलाह है वो बरामद कर लिया है, और थाने पर एफआईआर दर्ज की गई हैं। उनके खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही करके जेल भेजा जाएगा।
 


संबंधित खबरें