विदाई का सपना सजाए बैठे भाई ने मार दी बहन के गोली, डोली की जगह उठा जनाजा

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

शुक्रवार देर रात को खुर्जा निवासी युवक ने कुछ अश्लील फोटो युवती के भाई को भेज दिए, उन्हें देखकर भाई नाराज हो गया।
शुक्रवार देर रात को खुर्जा निवासी युवक ने कुछ अश्लील फोटो युवती के भाई को भेज दिए, उन्हें देखकर भाई नाराज हो गया।

इस्लामाबाद निवासी युवती फिरदौस का खुर्जा निवासी युवक का पिछले करीब चार साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसका पता जब परिजन को जानकारी लगा तो उन्होंने युवती पर बंदिश लगा दी। इस दौरान युवती का रिश्ता परिवार के लोगों ने शहर में ही कोतवाली क्षेत्र के एक युवक से तय कर दिया।

मेरठ। उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले में रिश्तों को कत्ल करने वाली एक खबर सामने आई है। यहां एक भाई ने बहन की बारात आने से पहले गोली मारकर हत्या कर दी।

मालूम हो कि युवती रविवार को निकाह होने वाला था। जानकारी के अनुसार थाना लिसाढ़ी गेट क्षेत्र में एक युवक ने अपनी बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस अनुसार लिसाढ़ी गेट थाना क्षेत्र के इस्लामाबाद निवासी युवती फिरदौस का खुर्जा निवासी युवक का पिछले करीब चार साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

इसका पता जब परिजन को जानकारी लगा तो उन्होंने युवती पर बंदिश लगा दी। इस दौरान युवती का रिश्ता परिवार के लोगों ने शहर में ही कोतवाली क्षेत्र के एक युवक से तय कर दिया। रविवार को बारात आनी थी।

अश्लील फोटो देख बहन को मारी गोली

जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात को खुर्जा निवासी युवक ने कुछ अश्लील फोटो युवती के भाई को भेज दिए, उन्हें देखकर भाई नाराज हो गया। इस बात को लेकर घर में काफी हंगामा भी हुआ।

शनिवार सुबह युवती के भाई ने गुस्से में तमंचे से अपनी बहन के सिर में गोली मार दी। गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। काफी देर तक युवती का शव घर में ही पड़ा रहा। बाद में सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रशांत कपिल के मुताबिक युवक ने पूछताछ में अपना जुर्म स्वीकार किया है।

घटना के पीछे की वजह अभी बहन का प्रेम प्रसंग ही सामने आ रहा है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

शादी के पहले उठी बहन की अर्थी

 मालूम हो कि युवती की रविवार को बारात आने वाली थी, उससे पहले ही प्रेमी की गलत हरकत की वजह से युवती के भाई ने गोली मारकर हत्या कर दी। युवती की मौत से घर में मातम पसर गया। जब युवती की डोली जगह अर्थी उठी तो सबकी आंखों से आंसू की धार फूट गई।


संबंधित खबरें