मेरठ में भैंस से दुष्कर्म करने के आरोप में नशेड़ी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

टीम भारत दीप |

शराबी ने पुलिस की पूछताछ में अपराध स्वीकार किया है।
शराबी ने पुलिस की पूछताछ में अपराध स्वीकार किया है।

शर्मनाक घटना मेरठ के जानी थाना इलाके की है। इस क्षेत्र के रहने वाले एक रुमाल सिंह ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि गांव का ही रहने वाला युवक सुमित नशे में भैंस के साथ दुष्कर्म करता देखा गया है।

मेरठ। बॉलीवुड की कामेडी फिल्म मिस टनकपुर तो आपकों याद होगी न इसमें एक युवक पर भैंस से रेप करने का आरोप लगता है। ठीक ऐसा ही आरोप उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक नशेड़ी युवक पर लगा है ।

यहां एक युवक ने पुलिस थाने में शिकायत करके बताया कि उसकी भैंस के साथ एक शराबी युवक दुष्कर्म करता है। विरोध करने पर मारपीट करने पर उतारू हो जाता है। पुलिस ने भैंस मालिक की रिपोर्ट पर 22 वर्षीय नशेड़ी युवक पर भैंस के साथ दुष्कर्म करने का आरोप की  एफआईआर दर्ज कर ली है। वहीं रात को पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार भी कर लिया है।

यह शर्मनाक घटना मेरठ के जानी थाना इलाके की है। इस क्षेत्र के रहने वाले एक रुमाल सिंह ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि गांव का ही रहने वाला युवक सुमित नशे में भैंस के साथ दुष्कर्म करता देखा गया है।

विरोध करने आरोपी पर  ने गाली-गलौज की और मारपीट पर उतारू हो गया। भैंस मालिक ने यह भी बताया कि उसे ऐसी घिनौनी हरकत करते हुए कई पड़ोसियों न भी है। वह कई दिन से भैंस के साथ गलत काम कर रहा था। 

पांच लोगों को पुलिस ने बनाया है गवाह

इंस्पेक्टर जानी संजय वर्मा ने बताया कि भैंस मालिक की तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है। इसके साथ ही पड़ोस के पांच लोगों को भी गवाह बनाया गया है।

मामले में गवाहों के बयान भी दर्ज किए जाएंगे और न्यायालय में पेश कर आरोपी को जेल भेजा जाएगा। पता चला है कि आरोपी शराब के नशे में था। जिसने ऐसी घिनौनी हरकत करना कबूल भी किया है।

कुशीनगर में बारात लेकर जा रही कार अनियंत्रित होकर पलटी, 4 लोगों की मौत, एक गभीर

जिले में इस तरीके की घिनौनी हरकत का यह पहला मामला दर्ज किया गया है। इंस्पेक्टर संजय वर्मा ने बताया कि भैंस का मेडिकल नहीं कराया जाएगा। लेकिन आरोपी पर कार्रवाई के लिए अन्य लोग भी गवाह हैं। जिनका बयान महत्वपूर्ण है।

संजय वर्मा ने बताया कि तहरीर और गवाहों के बयानों के आधार पर आरोपी सुमित के खिलाफ पशु अत्याचार अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।फिलहाल नशेड़ी द्वारा भैंस से दुष्कर्म करने की खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। लोग उसे पागल कररा दे रहे है।

इसे भी पढ़ें...

 

 


संबंधित खबरें