मेरठ में 50 रुपये के लिए शुरू हुए विवाद में युवक को मार डाला, गांव बना छावनी

टीम भारत दीप |

पुलिस हत्यारों को पकड़ने के लिए जगह—जगह दी दबिश दे रही है।
पुलिस हत्यारों को पकड़ने के लिए जगह—जगह दी दबिश दे रही है।

मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र के हाजीपुर गांव का है। यहां सिर्फ 50 के लेनदेन को लेकर एक मोहल्ले में रहने वाले बच्चों के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद बढ़ गया कि राशिद और कल्लू पक्ष के लोग आमने सामने आ गए। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। चाकूबाजी और फायरिंग भी हुई। आरोप है कि इसी दौरान कल्लू ने राशिद की हत्या कर दी।

मेरठ। मेरठ के खरखौदा थाना इलाके के हाजीपुर गांव में सोमवार को सिर्फ 50 रुपये के लिए शुरू हुए विवाद में युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई।  ये विवाद दो पक्षों के बच्चों के बीच शुरू हुआ था, देखते ही देखते ये विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया मारपीट और पथराव हुआ।

इस खूनी संघर्ष में राशिद की धारदार हथियारो से गोदकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद सभी आरोपी फरार हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस गांव पहुंची। गांव में तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

यह सनसनीखेज मामला मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र के हाजीपुर गांव का है। यहां सिर्फ 50 के लेनदेन को लेकर एक  मोहल्ले में रहने वाले बच्चों के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद बढ़ गया कि राशिद और कल्लू पक्ष के लोग आमने सामने आ गए। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। चाकूबाजी और फायरिंग भी हुई। 

आरोप है कि इसी दौरान कल्लू ने राशिद की हत्या कर दी। राशिद पर चाकू से कई वार किए गए थे, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गांव में हत्या की वारदात से सनसनी फैल गई। कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए  कई थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंची।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही गांव में एहतियात के तौर पर भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई, हालांकि हत्यारे अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। पुलिस हत्यारों को पकड़ने के लिए जगह-जगह दी दबिश दे रही है। वहीं राशिद की हत्या से उसके घर वाले बेहाल है। मृतक राशिद के घर वालों ने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग पुलिस से कर रहे है।  

 इसे भी पढ़ें...

 


संबंधित खबरें