बुलंदशहर घर का बीम गिरने से डंपर चालक समेत दो लोगों की दबकर मौत

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

तेज आवाज सुनकर ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे।
तेज आवाज सुनकर ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे।

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के सिकंदराबाद कस्बे में में शुक्रवार सुबह हुए हादसे में एक डंपर चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई। कोतवाली क्षेत्र के गांव दुल्हेरा में मिट्टी भराव के दौरान घर के प्रवेश द्वार से डंपर टकरा गया। टक्कर के बाद प्रवेश द्वार का भारी भरकम बीम डंपर के केबिन पर जा गिरा।

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के सिकंदराबाद कस्बे में में शुक्रवार सुबह हुए हादसे में एक डंपर चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई।

कोतवाली क्षेत्र के गांव दुल्हेरा में मिट्टी भराव के दौरान घर के प्रवेश द्वार से डंपर टकरा गया। टक्कर के बाद प्रवेश द्वार का भारी भरकम बीम डंपर के केबिन पर जा गिरा।

हादसे में जिला गौतमबुद्धनगर के हतेवा गांव निवासी डंपफर चालक अरुण और गांव निवासी भीम पुत्र श्रीपाल की मौके पर ही मौत हो गयी।डंपर के पर बीम गिरा तो काफी  तेज आवाज हुई। आवाज सुन ग्रामीण मौके पर पहुंच गए।

ग्रामीणों ने किसी तरह भारी बीम को हटाकर दोनों के शवों को बाहर निकाला। सूचना से मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। ग्रामीणों की मानें तो गांव निवासी डॉक्टर महेश की जगह में शुक्रवार सुबह लगभग पांच बजे मिट्टी भराव का कार्य किया जा रहा था।

इस कार्य में निकट के गांव जौली निवासी राहुल का डंपर लगा हुआ था। हादसे के दौरान गांव निवासी भीम भी डंपर में सवार था। कोतवाल दीक्षित कुमार त्यागी ने बताया कि डंपर से मिट्टी खाली करने के बाद चालक संभवतः जैक लगाना भूल गया था।

डंपर का पिछला हिस्सा खुला होने के चलते प्रवेश द्वार से टकरा गया और हादसा हो गया। इस हादसे में गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गए। ग्रामीणों की भीड़ मौके पर लग गई। ग्रामीणों ने जैसे ही मृतक के घर वालों को हादसे की सूचना दी तो घर में कोहराम मच गया।

परिजन रोते -विलखते घटना स्थल को रवाना हुए। वहीं स्थानीय पुलिस का कहना है कि शवों का पीएम कराकर परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया जाएगा। 


संबंधित खबरें