सुहागनगरी में चूड़ी टूटने पर मचा हड़कंप, चले बम और गोली एक की मौत दो लोग घायल

टीम भारत दीप |

गोलीबारी से बाजार में मची भगदड़।
गोलीबारी से बाजार में मची भगदड़।

प्रदेश की सुहाग नगरी में चूड़ी टूटने के बाद में मंगलवार देर शाम हड़कंप मच गया। दो घंटे तक बम और गोलियां चली।गोली चलने से गोदाम संचालक की मौत हो गई। इस गोलीबारी में दो लोग घायल हो गए

फिरोजाबाद। प्रदेश की सुहाग नगरी में चूड़ी टूटने के बाद में मंगलवार देर शाम हड़कंप मच गया। दो घंटे तक बम और गोलियां चली।गोली चलने से गोदाम संचालक की मौत हो गई। इस गोलीबारी में दो लोग घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी मच गई।

दरअसल मामला बड़ी छपैटी इलाके का है। यहां कुछ चूड़ी के गत्‍ते टूट गए थे। इसी बात को लेकर गोदाम संचालक का वाहन चालक से विवाद हो गया। चालक ने अपने साथियों को मौके पर बुला लिया। लोगों ने गोदाम संचालक के साथ मारपीट की और फायरिंग कर दी। इतना ही नहीं, उसने पेट्रोल बम भी छोड़े। पथराव से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

देर शाम गोली लगने से गोदाम संचालक अमित गुप्ता मौके पर ही मौत हो गई, जबकि  दो अन्‍य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इलाके में फायरिंग और पथराव की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के मुताबिक, आरोपी वाहन चालक का नाम दानिश है। उसकी तलाश की जा रही है। जल्‍द ही कार्रवाई की जाएगी।


संबंधित खबरें