बेवफाई के शक में हैवान बने पति ने पत्नी को दी ऐसी सजा, जिसे सुनकर कांप जाए रूह

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

दर्द बर्दाश्त न होने पर महिला ने फोन कर मां को घटना को जानकारी दी।
दर्द बर्दाश्त न होने पर महिला ने फोन कर मां को घटना को जानकारी दी।

पति अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। यह शक उसके मन में इस कदर धर गया कि उसकी दिन- प्रतिदिन पत्नी के प्रति नफरत बढती गई। इस नफरत ने उसे हैवान बना दिया। उसने हाथ- पैर बांधकर बिजली के तार से पत्नी के प्राइवेट पार्ट को सिल दिया।

रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के मिलक में एक पति, पत्नी के चरित्र पर शक करता था, इसी संदेह में वह हैवान बन गया। पति पहले उससे मारपीट करता था। इसे वह किसी तरह से दो साल से बर्दाश्त कर रही थी, लेकिन शनिवार को उसने कू्ररता की हद पार कर दी।

जिसे सुनकर किसी का भी कलेजा कांप जाए। पति की हैवानियत से महिला मौक के मुहाने तक पहुंच गई। परिजनों उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डाॅक्टरों ने किसी तहर उसकी जान बचाई। घटना मिलक कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है। यहां रहने वाला एक ग्रामीण मजदूरी करता है। उसकी शादी दो साल पहले हुई थी।

आरोप है कि पति अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। यह शक उसके मन में इस कदर धर गया कि उसकी दिन- प्रतिदिन पत्नी के प्रति नफरत बढती गई।  इस नफरत ने उसे हैवान बना दिया। शनिवार को उसने इसी शक के कारण पहले पत्नी के साथ मारपीट की।

इसके बाद उसने हाथ- पैर बांधकर बिजली के तार से पत्नी के प्राइवेट पार्ट को सिल दिया। पत्नी दर्द से चीखती रही, लेकिन उसे उसका दर्द नहीं सुनाई दिया। पत्नी को उसी हाल में छोडकर वह काम पर चला गया।

दर्द बर्दाश्त न होने पर महिला ने फोन कर मां को घटना को जानकारी दी। मायके वालों के होश उड़ गए। मां और भाई गांव पहुंचे। उसे मिलक के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए, जहां उसकी गंभीर हालत देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

परिवार वालों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी है। हालांकि लोकलाज के डर से पति पर शराब पीकर मारपीट करने और दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम का कहना है कि महिला का चिकित्सीय परीक्षण कराया गया है। प्राइवेट पार्ट सिलने की बात सामने आई है। डाक्टरी रिपोर्ट के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

दहेज से नहीं खुश था आरोपी

मिलक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में महिला को लेकर आई उसकी मां ने बताया कि दो वर्ष पहले बेटी की शादी की थी। हैसियत के अनुसार दान दहेज दिया था। दामाद दहेज से खुश नहीं था और आए दिन उसकी बेटी के साथ मारपीट करता है।

शक्की मिजाज होने के कारण वह उसकी बेटी के चरित्र पर भी सवाल उठाता रहता है। यह शक धीरे-धीरे इतना बढ़ गया कि दामाद हैवान बन गया। जब बेटी गर्भवती हुई, तब उसके साथ मारपीट की। पेट पर लात मारने से उसका गर्भपात हो गया था। वहीं घटना के बाद से आरोपी फरार है। 


संबंधित खबरें