मेरठ:ससुराल में घर जमाई बनकर रहे युवक की पत्नी और सास ने जमकर पीटा,जानिए वजह

टीम भारत दीप |

कार्यवाहक थानाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह का कहना है कि अभी तहरीर नहीं मिली है।
कार्यवाहक थानाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह का कहना है कि अभी तहरीर नहीं मिली है।

गाजियाबाद के साहिबाबाद निवासी युवक की शादी कंकरखेड़ा की एक कालोनी निवासी युवती से हुई थी। युवती के मायके में उसकी मां और पिता के सिवा कोई नहीं है। मालूम हो कि शादी इस शर्त पर हुई थी कि शादी बाद युवक घर जमाई बनकर रहेगा। शादी के करीब चार महीने बाद ही युवक अपनी ससुराल में रहने लगा।

मेरठ। यूपी के मेरठ शहर से एक रोचक मामला सामने आया। यहां एक जवाई की ससुराल में उसकी पत्नी और सास ने जमकर खातिरदारी की। यह मामला मोदीपुरम की कंकरखेड़ा की है।

यहां कालोनी में ससुराल में रह रहे युवक को उसकी पत्नी और सास ने मिलकर डंडे से पीटा। युवक ने जब मारपीट का ​विरोध किया तो उस पर केस दर्ज कराने की धमकी दी गई। शनिवार को पीड़ित ने पुलिस को प्रकरण बताते हुए कार्रवाई की मांग की।

मालूम हो कि गाजियाबाद के साहिबाबाद निवासी युवक की शादी कंकरखेड़ा की एक कालोनी निवासी युवती से हुई थी। युवती के मायके में उसकी मां और पिता के सिवा कोई नहीं है। मालूम हो कि शादी इस शर्त पर हुई थी कि शादी बाद युवक घर जमाई बनकर रहेगा।

शादी के करीब चार महीने बाद ही युवक अपनी ससुराल में रहने लगा। युवक गाजियाबाद की कंपनी में नौकरी करता है, वह कंकरखेड़ा से ही आना जाना करता है।

इसलिए सास ने पीटा

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवक से उसकी पत्नी घरेलू कार्य भी करवाती है, जिसका वह विरोध करता है। इसी बात पर दंपती में विवाद शुरू हो गया। युवक ने अपनी सास और ससुर को पत्नी की कारगुजारी बताई तो वह भी अपनी बेटी का पक्ष लेते हुए दामाद को ताने देने लगे।

मामला इस कदर बढ़ गया कि शुक्रवार को पत्नी और सास ने किसी बात पर युवक की धुनाई कर दी। पड़ोसी भी जमा हो गए, कुछ लोगों के समझाने पर दोनों पक्ष शांत हो गए। शनिवार को युवक ने प्रकरण अपने स्वजनों समेत पुलिस को बताया।

कार्यवाहक थानाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह का कहना है कि अभी तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने पर जांच कर आगे की कार्रवाई होगी। वहीं पत्नी और सांस द्वारा पिटाई से युवक काफी परेशान है। 

इसे भी पढ़ें ....


संबंधित खबरें