बदायूं में शादी के तीन दिन बाद ही दुल्हन को पति ने गर्म चिमटे से दागा, अस्पताल में भर्ती

टीम भारत दीप |

विवाहिता को मेडिकल के लिए महिला अस्पताल में पुलिस में भर्ती कराया है।
विवाहिता को मेडिकल के लिए महिला अस्पताल में पुलिस में भर्ती कराया है।

विवाहिता को बदायूं के जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विवाहिता ने बताया कि उसके प्राइवेट पार्ट्स पर 7 टांके आये हैं. अस्पताल में महिला का मेडिकल कराया गया। पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है।

बदायूं। एक दुल्हन बड़े अरमानों से डोली चढ़र ससुराल पहुंची थी। लेकिन उसके अरमानों पर कुछ घंटे बाद ही पानी फिरने लगा। नईनवेली दुल्हन के पति ने शादी के पहले ही दिन से उसे परेशान करने लगा। शादी के तीन दिन बाद तो ऐसी हैवानियत कर डाली की दुल्हन को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। 

यह मामला उत्तर प्रदेश के बदायूं के जरीफनगर क्षेत्र  का है। यहां शादी के तीन दिन बाद ही दुल्हन के साथ हैवानियत की गई। कुछ बातों से पति इतना खफा हो गया कि उसने पत्नी को पहले डंडे से पीटा फिर गर्म चिमटा से शरीर को कई जगह दागा।

महिला की हालत गंभीर

गंभीर हालत में विवाहिता को जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विवाहिता ने बताया कि उसके प्राइवेट पार्ट्स पर 7 टांके आये हैं. अस्पताल में महिला का मेडिकल कराया गया। पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है। वही पुलिस ने पिता की तहरीर पर पति और सास समेत परिवार के सात लोगों पर दहेज उत्पीड़न व जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

जरीफनगर थाना क्षेत्र के उस्मानपुर गांव के सुनील की शादी सहसवान कोतवाली क्षेत्र के गांव मुडारी सिधारपुर की युवती से 21 जून को हुई थी। ​पीड़िता का  आरोप है कि शादी के विदा होने के बाद जब ससुराल पहुंची तो ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिए कर दिया था।

शादी के तीसरे दिन 24 जून को पीड़ित उर्मिला का आरोप है उसके साथ पति और अन्य ससुरालियों ने जमकर मारपीट करने के बाद यातनाएं भी दीं। आरोप है कि प्राइवेट पार्ट्स पर गर्म चिमटा लगा दिया।

पीड़िता के पिता को जानकारी हुई उसने पुलिस को तहरीर दी और पीड़िता नवविवाहिता को महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़िता ने बताया कि उसके प्राइवेट पार्ट्स पर चोटों के कारण डॉक्टर ने टांके लगाए गए है।

पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार

वही इस मामले में एसएसपी बदायूं संकल्प शर्मा ने बताया है कि एक मामला जरीफनगर थाना क्षेत्र से आया है। जिसमें एक पिता ने पुलिस को तहरीर दी है और गंभीर आरोप लगाए हैं। जिस पर पुलिस ने एफ आई आर दर्ज की है। विवाहिता को मेडिकल के लिए महिला अस्पताल में पुलिस में भर्ती कराया है।

फिलहाल पुलिस इस मामले में मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। जबकि पुलिस ने पति सहित ससुरालियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच पड़ताल करने के बाद आगे की कार्रवाई करेंगे, पुलिस को अभी मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है, ताकि आरोपों की पुष्टि की जा सकें।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें