सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ 'मासूम' चोर, दुकानदार की पलक झपकते ही पार कर दिया मोबाइल

टीम भारत दीप |

मोबाइल उठाता बच्चा
मोबाइल उठाता बच्चा

जानकारी के मुताबिक थाना मेडिकल क्षेत्र के जाग्रति विहार में एक पेंट की दुकान है। यहां पेंट की दुकान में एक व्यक्ति छोटे बच्चे जिसकी उम्र महज पांच वर्ष के आसपास होगी के साथ आया।

मेरठ. यूपी के मेरठ में एक पेंट की दुकान से छोटे बच्चे ने दुकानदार का मोबाइल बहुत ही सफाई के साथ पार कर दिया। यदि ये वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद न होती तो कोई यकीन ही नहीं करता। इस मामले में पीड़ित ने थाना मेडिकल में शिकायत की है। वहीं जिस किसी ने भी इस फुटेज को देखा वो हैरत में पड़ गया। 

जानकारी के मुताबिक थाना मेडिकल क्षेत्र के जाग्रति विहार में एक पेंट की दुकान है। यहां पेंट की दुकान में एक व्यक्ति छोटे बच्चे जिसकी उम्र महज पांच वर्ष के आसपास होगी के साथ आया। यहां व्यक्ति ने दुकानदार से एक पेंट मांगा।

तभी दुकानदार पेंट की छोटी डिब्बी लेने के लिए काउंटर से जहां पेंट रखा था उस ओर गया। उसका चेहरा पेंट के रैक की ओर था। जबकि उसका मोबाइल काउंटर पर रखा हुआ था। जैसे ही दुकानदार मुड़ा पलक झपकते ही बच्चे ने मोबाइल काउंटर से उठा लिया और अपने जेब में रख लिया।

कुछ देर तक वह लोग वहीं रुके ताकि दुकानदार को कोई शक न हो। इसके बाद बच्चा और व्यक्ति वहां से चले गए। थोड़ी देर के बाद जब दुकानदार को मोबाइल की जरूरत महसूस हुई तो उसने ढूंढा लेकिन मोबाइल बंद आ रहा था। उसने सीसीटीवी फुटेज देखा तो हैरान रह गया। इसके बाद उसने पुलिस से इस मामले में शिकायत की है। 


संबंधित खबरें