कोलकाता:कोकीन के साथ भाजपा युवा मोर्चा के दो नेता गिरफ्तार

टीम भारत दीप |

पुलिस ने  कार  रोककर तलाशी ली तो उसमें से  कोकीन बरामद हुआ।
पुलिस ने कार रोककर तलाशी ली तो उसमें से कोकीन बरामद हुआ।

पुलिस ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के दो नेताओं को ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है। बताया गया कि पमेला गोस्वामी और प्रबीर डे के पास से पुलिस को 100 ग्राम कोकीन मिली। जानकारी के मुताबिक दोनों को कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके से पकड़ा गया ​है।

कोलकाता। इन दिनों बंगाल में परवान चढ़ती सियासत के बीच पश्चिम बंगाल पुलिस ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के दो नेताओं को ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है। बताया गया कि पमेला गोस्वामी और प्रबीर डे के पास से पुलिस को 100 ग्राम कोकीन मिली।

जानकारी के मुताबिक दोनों को कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके से पकड़ा गया ​है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस को पमेला गोस्वामी की कार से कोकीन बरामद हुई है। बताया गया कि जिस वक्त पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। उस समय एक सिक्योरिटी पर्सनल भी कार में मौजूद था।

बताया गया कि पमेला अक्सर ही एक विशेष स्थान पर रुकती थी। पुलिस ने उसकी हरकतों पर गौर किया। पुलिस को पहले से सुराग मिला था कि उसकी कार में कोकीन है। इसी दरम्यान पुलिस ने पमेला की कार को रोककर तलाशी ली तो उसमें से पुलिस को कोकीन बरामद हुआ।

बताते चलें कि पश्चिम बंगाल में अप्रैल-मई महीने में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। सभी पार्टियां जोर-शोर से इसकी तैयारियों और चुनाव प्रसार में जुटी हुईं हैं। ऐसे में पुलिस ने भी सुरक्षा व्यवस्था पहले के मुकाबले काफी कड़े कर रखे हैं।

इधर कहा जा रहा है कि ऐसे में यह घटना सियासी पारा और बढ़ा सकती है।


संबंधित खबरें