एक महीने से जेल में बंद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को मिली जमानत, भाई शौविक की याचिका खारिज

टीम भारत दीप |

बीते माह 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था।
बीते माह 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था।

रिया को पासपोर्ट जमा करना होगा। वहीं रिया को मुंबई से बाहर जाने के लिए मंजूरी भी लेनी होगी। जब भी रिया को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा उन्हें हाजिर होना पडे़गा।

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच के दौरान मिले ड्रग्स कनेक्शन को लेकर बीते एक माह से जेल में बंद सुशांत की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के लिए कई दिनों बाद राहत की खबर है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने रिया को सर्शत जमानत दे दी है। 

वहीं रिया के भाई शौविक की जमानत याचिका खारिज कोर्ट ने खारिज कर दी है। ड्रग पेडलर बासित परिहार की बेल भी कोर्ट ने खारिज कर दी है।

बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती को एक लाख के निजी मुचलके पर जमानत मिली है। रिया को पासपोर्ट जमा करना होगा। वहीं रिया को मुंबई से बाहर जाने के लिए मंजूरी भी लेनी होगी। जब भी रिया को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा उन्हें हाजिर होना पडे़गा। 

गौरतलब है कि रिया को एनसीबी ने बीते माह 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। रिया पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की खरीद-फरोख्त करने का आरोप है। रिया और उनके भाई की कई ड्रग्स पेडलर्स के साथ चैट को भी इस मामले में आधार बनाया गया है। 

रिया पर एनसीबी का शिकंजा तब कसा जब उनके ड्रग्स चैट सामने आए। हालांकि इससे पहले रिया ने कहा था कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिया और वे टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं। 

रिया और शोविक के खिलाफ गंभीर सबूत मिलने के बाद एनसीबी ने दोनों को गिरफ्तार किया था। ड्रग्स कनेक्शन और बॉलीवुड की ड्रग्स पार्टी के बारे में जांच के दौरान कई और बातें भी सामने आ चुकी है। 


संबंधित खबरें