बुलंदशहर: अस्पताल से भागे कोरोना संक्रमित चार बंदी, तीन को पुलिस ने दोबारा दबोचा

टीम भारतदीप |

बंदियों के अस्पताल से भाग जाने से पुलिस और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया।
बंदियों के अस्पताल से भाग जाने से पुलिस और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया।

यूपी के बुलंदशहर में जटिया सरकारी अस्पताल में बनाए गए कोविड एल-2 से चार कोरोना पॉजिटिव बंदी फरार हो गए। जिसके बाद आनन-फानन में पुलिस ने दबिश देकर फरार तीन कोरोना पॉजिटिव बंदियों को दोबारा गिरफ्तार कर लिया।

बुलंदशहर। यूपी के बुलंदशहर में जटिया सरकारी अस्पताल में बनाए गए कोविड एल-2 से चार कोरोना पॉजिटिव बंदी फरार हो गए। बंदियों के अस्पताल से भाग जाने से पुलिस और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया।

जिसके बाद आनन-फानन में पुलिस ने दबिश देकर फरार तीन कोरोना पॉजिटिव बंदियों को दोबारा गिरफ्तार कर लिया। हालांकि एक कोरोना पॉजिटिव बंदी का पुलिस अभी तक सुराग नहीं लगा पाई है। 

बता दें कि नगर क्षेत्र के गांव ढाकर निवासी मोनू पुत्र जय प्रकाश, रिंकू पुत्र जय प्रकाश को धोखाधड़ी के मामले में पकड़ा गया था। वहीं, इस्लामाबाद निवासी यामीन पुत्र रहीस को छेड़छाड़ के मामले में पकड़ा गया था।

जानकारी के मुताबिक तीनों आरोपियों को जेल जाने से पूर्व 19 दिसंबर को जटिया अस्पताल में बने कोविड एल-2 में कोरोना जांच के लिए लाया गया था। जांच में पॉजिटिव मिलने पर तीनों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया।

वहीं 20 दिसंबर को कोतवाली देहात क्षेत्र के असद उर्फ अरशद को चोरी के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इसके बाद असद को भी कोरोना जांच के लिए कोविड एल-2 में लाया गया। जहां जांच में पॉजिटिव मिलने ले बाद उसको भी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बता दें कि अस्पताल में बाकायदा पुलिस के जवानों की ड्यूटी भी लगाई गई थी। हालांकि न जाने कब चारों आरोपी वहां से मौका पाकर फरार हो गए। हैरत की बात ये है कि जब वो फरार हुए तो पुलिस के साथ- साथ स्वास्थ्य विभाग के भी किसी कर्मचारी को इसकी भनक तक नहीं लगी।

बताया जाता है कि जब स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी चारो के बेड पर गए तो उनको वहां न पाकर हड़कंप मच गया। दोनों विभागों के कर्मचारियों ने आला अधिकारियों को इस संंबंध में सूचना दी। जिसके बाद से दो ठगी और एक छेड़खानी के आरोपी को पुलिस ने दोबारा पकड़ लिया। हालांकि शातिर चोरी का आरोपी पुलिस की पकड़ में नहीं आ सका।

बता दें कि दोबारा पुलिस के गिरफ्त में आने के बाद आरोपियों ने बताया कि वे चारों अस्पताल की छत के रास्ते से फरार होने में सफल हुए थे। एसएसपी सतोष कुमार सिंह ने बताया कि बंदी भाग गए थे। इनमें से तीन को पुलिस ने पकड़ लिया है और जल्द ही चौथा आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में होगा।


संबंधित खबरें