औरैया: घर से निकली किशोरी के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या, पुलिस ने पांच को किया गिरफ्तार

टीम भारतदीप |

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

औरैया जिले में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस हत्याकाण्ड में पांच लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

औरैया। उत्तर प्रदेश में एक बार फिर दुष्कर्म करने के बाद हत्या का मामला सामने आया है। उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस हत्याकाण्ड में पांच लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

पुलिस ने पीड़िता का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव किशोरी के परिवारीजनों के हवाले कर दिया। परिवारीजनों ने शव का अंतिम संस्कार पुलिस की मौजूदगी में किया। मेडिकल जांच में किशोरी के साथ दुष्कर्म होने की पुष्टि भी हुई है।

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किये गये लोगों से पूछताछ भी जारी है और जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जायेगा।

बता दें कि औरैया के अजीतमल के पुरवा झाबर में पिछले दिनों घर से निकली एक किशोरी के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी। उसकी हत्या करने के बाद उसका शव बाजरे के खेत मे फेंक दिया गया था और बाद में पुलिस ने बाजरे के खेत से किशोरी के शव को बरामद किया था। मौके पर फोरेंसिंक टीम ने भी पहुंचकर सबूत इकट्ठा किये।


परिजनों की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर टीम का गठन किया गया है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म होने की पुष्टि के बाद गला घोट कर हत्या किये जाने का मामला सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड पर आ गया है। पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने किशोरी के शव को परिवारीजनों को सौंप दिया।

पुलिस फोर्स की मौजूदगी में ही परिजनों ने नाबालिग किशोरी का शांतिपूर्ण तरीके से अंतिम संस्कार कर दिया। एसपी सुनीति ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि गांव में किसी भी व्यक्ति को जाने पर रोक नहीं लगाई गई है। एसपी का कहना है कि कई लोगों के द्वारा गलत अफवाह फैलाई जा रही है कि पुलिस द्वारा गांव में बाहरी व्यक्ति के आने पर रोक लगा दी गयी है।

एसपी का कहना है कि हालात हमारे नियंत्रण में है और न ही किसी प्रकार की कोई तनाव की स्थिति है। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जबकि इस मामले में 5 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है।


संबंधित खबरें