बुलंदशहर में बेखौफ बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर सर्राफा व्यापारी को मारी गोली,मौत

टीम भारतदीप |

बदमाशों ने ज्वैलर्स को मारी गोली
बदमाशों ने ज्वैलर्स को मारी गोली

बुलंदशहर के नरौरा कस्बे में बदमाशों ने एक ज्वेलरी शॉप में घुसकर कीमती आभूषणों को लूटने का प्रयास किया। बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर सर्राफा व्यापारी की गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

बुलंदशहर। यूपी के बुलंदशहर में बदमाशों का हौसला बुलंद है, तभी तो बदमाश एक के बाद एक वारदात को अंजाम देने में कामयाब हो रहे हैं। बुलंदशहर के नरौरा कस्बे में बदमाशों ने एक ज्वेलरी शॉप में घुसकर कीमती आभूषणों को लूटने का प्रयास किया।

बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर सर्राफा व्यापारी की गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश दुकान से लाखों के जेवर लूटकर मोटरसाइकिल से फरार हो गए। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने वारदात स्थल पर मिले सबूत ​इकट्ठा किए। घटना को लेकर कई व्यापारियों ने ऐतराज जताया और कहा कि बदमाशों की घेराबंदी करने में पुलिस ने सुस्ती दिखाई।

बता दें कि बुलंदशहर के मुख्य बाजार में 41 वर्षीय रोहताश वर्मा पुत्र दशरथ लाल वर्मा की हिमांशु ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। स्थानीय लोगो ने बताया कि रविवार रात करीब आठ बजे वह अपने दस वर्षीय पुत्र कृष वर्मा के साथ दुकान पर बैठे थे। बताया गया कि तभी वहां बदमाश पहुंच गए।

इसके बाद बदमाशों ने दुकान में लूटपाट शुरू कर दी। वहीं रोहताश ने जैसे ही अपनी लाइसेंसी बंदूक निकालकर उन्हें रोकने की कोशिश की, वैसे ही बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। इसके बाद बदमाश लाखों की लूट को अंजाम देकर बाइक से भाग निकले। हालांकि ये साफ नहीं हो सका कि बदमाश कितने कीमत का माल ले गए हैं।

वहीं गोली चलने से इलाके में सनसनी फैल गई। गोली लगने के बाद रोहताश को अन्य व्यापारी उठाकर अस्पताल ले गए। जहां से उसे अलीगढ़ के लिए रेफर कर दिया गया लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। लोगो द्वारा जानकारी मिलने के बाद सीओ वंदना शर्मा और एसपी देहात हरेंद्र कुमार फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने बताया कि रात लगभग साढ़े दस बजे पुलिस ने दुकान के ताला तुड़वाकर जांच पड़ताल की, क्योंकि वारदात के बाद सर्राफ के भतीजे ने दुकान बंद कर ताला लगा दिया था। सीओ वंदना शर्मा ने बताया कि सर्राफ की अलीगढ़ अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई है। वहीं विरोध में आज व्यापारियों ने दुकान बंद करने का ऐलान किया है।

व्यापार मंडल के अध्यक्ष राजा गुप्ता ने बताया कि सोमवार को सभी दुकानें बंद रहेंगी। उनका कहना है कि अगर पुलिस ने जल्द घटना का राजफाश नहीं किया तो जिले में बड़ा आंदोलन चलाया जाएगा, क्योंकि इस वक़्त जिले में कानून व्यवस्था धराशायी हो चुकी है।


संबंधित खबरें