लखनऊ: नाले में नवजात को यूं फेंक गया कोई बेरहम, पुलिस को है ये आशंका, खंगाल रही CCTV फुटेज

टीम भारत दीप |

बच्चे की नाड़ (गर्भनाल) कटी हुई थी।
बच्चे की नाड़ (गर्भनाल) कटी हुई थी।

बच्चे की गर्भनाल कटी हुई थी। शरीर पर कुछ जगह इंजेक्शन लगाए जाने के भी निशान थे। पुलिस ने आशंका जताई है कि आसपास के किसी अस्पताल में प्रसव के बाद देर रात बच्चे को नाले में फेंका गया होगा। वहीं इंस्पेक्टर अनिल के मुताबिक शव फेंकने वालों का पता लगाने के लिए अस्पतालों में पूछताछ जारी है।

लखनऊ। आज पूरा विश्व जहां स्तनपान दिवस मना रहा है तो वहीं यूपी की राजधानी लखनऊ में एक नवजात का शव नाले में मिलने से हड़कंप मच गया। न जाने किस बेरहम ने इस दर्दनाक घटना को अंजाम दिया है। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन—फानन में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक शव लड़के का है। वहीं फेंकने वाले का पता लगाने के लिए आसपास के सभी अस्पतालों में पूछताछ हो रही है। वहीं CCTV को भी खंगाला जा रहा है। ताकि कोई सुराग मिल सके। दरअसल रविवार को विकासनगर स्थित सबौली में सुबह लोगों को एक सूखे नाले में नवजात का शव दिखा।

देखते ही देखते यहां भारी भीड़ जुट गई। सूचना पर जब यहां पुलिस पहुंची तो नाले से शव को बाहर निकाला गया। पुलिस के मुताबिक देर रात नवजात के शव फेंके जाने की आशंका है। बस गनीमत यह रही कि कुत्ते या किसी और जानवर ने शव को नहीं देखा। नहीं तो शव की दुर्दशा हो जाती। पुलिस ने बताया कि बच्चे की नाड़ (गर्भनाल) कटी हुई थी।

शरीर पर कुछ जगह इंजेक्शन लगाए जाने के भी निशान थे। पुलिस ने आशंका जताई है कि आसपास के किसी अस्पताल में प्रसव के बाद देर रात बच्चे को नाले में फेंका गया होगा। वहीं इंस्पेक्टर अनिल के मुताबिक शव फेंकने वालों का पता लगाने के लिए अस्पतालों में पूछताछ जारी है। साथ ही नाले तक पहुंचने के सभी रास्तों पर लगे CCTV कैमरों भी खंगाला जा रहा है ताकि कोई सुराग मिल सके।
 


संबंधित खबरें