शर्मनाक: लखनऊ में बेटे को लेने थाने पहुंचे बुजुर्ग को पुलिस ने यूं किया बेइज्ज्त, आरोपी थानेदार सस्पेंड

टीम भारत दीप |

जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल यहां एक मामले में पूछताछ के लिए लाए गए अपने बेटे को थाने लेने पहुंचे एक बुजुर्ग को थाने में थानेदार ने मां—बहन की भद्दी—भद्दी गालियां देकर जमकर बेइज्जत किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया। आनन—फानन में आरोपी थानेदार को सस्पेंड कर दिया गया।

लखनऊ। यूपी पुलिस की कारतूतों से शर्मसार होती खाकी को एक बार फिर लखनऊ की पुलिस ने बट्टा लगाया है। दरअसल यहां एक मामले में पूछताछ के लिए लाए गए अपने बेटे को थाने लेने पहुंचे एक बुजुर्ग को थाने में थानेदार ने मां—बहन की भद्दी—भद्दी गालियां देकर जमकर बेइज्जत किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया।

आनन—फानन में आरोपी थानेदार को सस्पेंड कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक मामला इटौंजा थाना क्षेत्र का है। वहीं एसपी ग्रामीण ह्रदेश कुमार के मुताबिक इंटौजा इंस्पेक्टर जितेंद्र का एक बुजुर्ग को गाली देते हुए वीडियो सामने आया था।

बताया गया कि अभी तक की जांच में सामने आया है कि इंस्पेक्टर ने 2 दिन पहले एक महिला से ठगी के मामले में एक युवक को पूछताछ के लिए थाने बुलाया था। बताया गया कि इस दौरान थाना पुलिस के नाम से उससे 2 हजार रुपए ले लिए थे।

बताया गया कि युवक का बुजुर्ग पिता थाने के चक्कर लगाते रहे। साथ ही पुलिस पर उसको छोड़ने का दवाब बना रहे थे। इसको लेकर पिता और थानेदार में विवाद के बाद यह स्थिति बनने की बात समाने आई है। बताया गया कि पूरे मामले की जांच सीओ बीकेटी को सौंप दी गई।

जल्द ही जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


संबंधित खबरें