एकदिवसीय सीरीज से बाहर हो सकते हैं विराट कोहली, टेस्ट में रोहित नहीं होंगे टीम का हिस्सा

टीम भारत दीप |

विराट कोहली बेटी के जन्मदिन पर परिवार के साथ रहना चाहते है।
विराट कोहली बेटी के जन्मदिन पर परिवार के साथ रहना चाहते है।

भारतीय टीम को इसी महीने के अंत में दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर जाना है। यहां उसे 26 दिसंबर से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज और फिर नए साल में 19 जनवरी से तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला खेलनी है। लेकिन दौरे से पहले रोहित शर्मा और विराट कोहली ने टीम मैनेजमेंट और बीसीसीआई की चिंताएं बढ़ा दी हैं।

नई दिल्ली। पहले 20-टी, फिर टेस्ट क्रिकेट अब एक दिवसीय क्रिकेट टीम से विराट कोहली बाहर हो सकते है। पहले कप्तानी से हटाया गया अब टीम से बाहर हो सकते है। मालूम हो कि भारतीय टीम को इसी महीने के अंत में दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर जाना है।

यहां उसे 26 दिसंबर से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज और फिर नए साल में 19 जनवरी से तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला खेलनी है। लेकिन दौरे से पहले रोहित शर्मा और विराट कोहली ने टीम मैनेजमेंट और बीसीसीआई की चिंताएं बढ़ा दी हैं। 

वनडे टीम की कप्तानी से हटाए जा चुके विराट कोहली एकदिवसीय श्रृंखला का हिस्सा नहीं होंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोहली ने पहले ही भारतीय बोर्ड को अपनी अनुपलब्धता के बारे में बता दिया था। वह अपनी बेटी के जन्मदिन पर अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते हैं और उसी समय वनडे सीरीज भी होनी है।

ऐसे में विराट का सीरीज में खेलना अभी तय नहीं है। ऐसा माना जा रहा है कोहली को लेकर टीम में बहुत कुछ चल रहा है। वहीं रोहित शर्मा पहले ही टेस्ट सीरीज में टीम का हिस्सा बनने से इन्कार कर दिया है।  वहीं टीम प्रबंधन नए खिलाड़ियों को मौका देकर सीरीज जीतना चाहती है। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें