क्रूज पार्टी ड्रग केस: बर्थडे पर आर्यन खान की पूरी रात एनसीबी दफ्तर में बीती, हुई पूछताछ

टीम भारत दीप |

अदालत ने पिछले माह आर्यन खान की जमानत मंजूर की थी।
अदालत ने पिछले माह आर्यन खान की जमानत मंजूर की थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आर्यन खान शाम में एनसीबी दफ्तर पहुंचे थे और करीब छह घंटे की पूछताछ के बाद वह रात साढ़े ग्यारह के बाद वापस मन्नत लौटे थे। आर्यन खान बंबई हाईकोर्ट के निर्देशानुसार शुक्रवार को दोपहर में मुंबई स्थित एनसीबी के दक्षिण मुंबई कार्यालय पहुंचे थे।

मुुंबई। फिल्म अभिनेता शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें कम नहीं हो रही है। इस बार आर्यन खान अपना जन्मदिन सही तरीके सेलिब्रेट नहीं कर पाए। पिछले साल जहां आर्यन खान ने अपना बर्थडे दुबई में मनाया था। 

वहीं इस साल हालात ऐसे बदले कि उन्हें अपने जन्मदिन पर करीब 6 घंटे से अधिक समय तक एनसीबी दफ्तर में बीते। आपकों बता दें कि आर्यन खान मुंबई तट के पास एक क्रूज पोत से कथित तौर पर ड्रग्स बरामद होने के मामले की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के विशेष जांच दल (एसआईटी) के समक्ष शुक्रवार शाम पेश हुए और उनका बयान दर्ज किया जा रहा है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आर्यन खान शाम में एनसीबी दफ्तर पहुंचे थे और करीब छह घंटे की पूछताछ के बाद वह रात साढ़े ग्यारह के बाद वापस मन्नत लौटे थे।

आर्यन खान बंबई हाईकोर्ट के निर्देशानुसार शुक्रवार को दोपहर में मुंबई स्थित एनसीबी के दक्षिण मुंबई कार्यालय पहुंचे थे। अदालत ने पिछले महीने उनकी जमानत याचिका मंजूर करते हुए उनसे हर शुक्रवार को एनसीबी के समक्ष पेश होने को कहा था।

एनसीबी के उप महानिदेशक संजय कुमार सिंह की अध्यक्षता में शाम में नवी मुंबई में एसआईटी के समक्ष पेश हुए। उन्होंने बताया कि आर्यन का बयान नवी मुंबई में दर्ज किया गया।

एसआईटी क्रूज पोत पर कथित रूप से मादक पदार्थ मिलने समेत कम से कम छह मामलों की जांच कर रही है। इंडिया टुडे के मुताबिक, पिछले साल आर्यन खान का जन्मदिन दुबई में मना था, मगर इस बार ड्रग केस में फंसे होने की वजह से कोई समारोह नहीं हो पाया।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें