बड़े पर्दे पर फिर करन-अर्जुन नजर आएंगे साथ, फैंस में दौड़ी खुशी की लहर

टीम भारत दीप |

जो खबर सामने आई है उसने फैंस की बेकरारी और बढ़ा दी है।
जो खबर सामने आई है उसने फैंस की बेकरारी और बढ़ा दी है।

जॉन अब्राहम खलनायक के रोल में नजर आएंगे और दीपिका पादुकोण फिल्म में मुख्य हीरोइन होंगी। यदि खबरों की मानें तो सलमान इस फिल्म में एक केमियो रोल कर रहे हैं।

बाॅलीवुड डेस्क। बाॅलीवुड फिल्म करन-अर्जुन में करन और अर्जुन के किरदार से लोगों के जेहन में अमिट छाप छोड़ने वाले  बाॅलीवुड के किंग खान शाहरूख और सलमान काफी अर्से बाद एक बार फिर साथ-साथ नजर आएंगे। 

आपको बता दें कि शाहरुख खान की काफी समय से कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई। इसको लेकर फैंस में काफी बेकरारी थी। फैंस उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब जो खबर सामने आई है उसने फैंस की बेकरारी और बढ़ा दी है। 

दरअसल शाहरूख खान की अगली फिल्म में सलमान खान भी होंगे। इससे फैंस की खुशी दोगुनी हो गई है। हालांकि शाहरुख खान ने आधिकारिक रूप से अपनी अगली फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया है। 

चर्चा है कि उनकी अगली फिल्म ‘पठान’ है, जिसमें जॉन अब्राहम खलनायक के रोल में नजर आएंगे और दीपिका पादुकोण फिल्म में मुख्य हीरोइन होंगी। यदि खबरों की मानें तो सलमान इस फिल्म में एक केमियो रोल कर रहे हैं। 

सलमान ने पिछली बार शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’ में केमियो रोल किया था। वह शाहरुख के साथ फिल्म में एक गाने में डांस करते नजर आए थे। 

आपकों बताते चलें कि सलमान ने शाहरुख की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’, ‘ओम शांति ओम’ में केमियो रोल निभाया था, वहीं शाहरुख ने सलमान की फिल्म ‘हर दिल जो प्यार करेगा’, ‘ट्यूबलाइट’ में केमियो रोल किया था। खबरों के मुताबिक शाहरुख खान इस महीने फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।


संबंधित खबरें