प्रेमिका की शादी तय होने के बाद गला काटकर हत्या करने वाला दरिंदा यू आया पकड़ में

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

हत्या से पहले प्रेमिका से बात की। इसके बाद सके गर्दन पर वार कर दिया, इससे उसकी मौत हो गई।
हत्या से पहले प्रेमिका से बात की। इसके बाद सके गर्दन पर वार कर दिया, इससे उसकी मौत हो गई।

जब आरोपी ने लाख कोशिश के बाद भी शादी तुड़वाने में नाकामयाब रहा तो उसने प्रेमिका की शुक्रवार दिनदहाड़े गला काट कर हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार करके इस जघन्नय हत्याकांड का खुलासा कर दिया।

बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया जिला  में हुई नृसंश हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया । पुलिस के हाथ आए हत्यारे ने कबूल किया कि वह मृतका से दो साल से बेइंतहा प्यार करता था, लेकिन उसके घर वाले उसकी शादी दूसरी जगह तय कर दी थी।

आराोपित चाहता था, कि यवुती वह शादी नहीं करें वह मान भी गई थी लेकिन जिसे शादी हो रही थी वह नहीं मान रहा था। घर वालों ने 17 मई को शादी तय कर दी थी। जब आरोपी ने लाख कोशिश के बाद भी शादी तुड़वाने में नाकामयाब रहा तो उसने प्रेमिका की शुक्रवार दिनदहाड़े  गला काट कर हत्या कर दी थी।

पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार करके इस जघन्नय हत्याकांड का खुलासा कर दिया। मालूम हो कि बलिया के बांसडीह नगर पंचायत स्थित काशीराम आवास में शुक्रवार को दिनदहाड़े राधिका 18  पुत्री तुलसी राम की गला रेतकर हत्या की गई थी ।

इस हत्या के आरोपी ध्यानू उर्फ घुरू पासवान पुत्र काशीनाथ पासवान निवासी बघांव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हत्या से पहले अपनी प्रेमिका के साथ प्रेम पूर्वक बात की। इसके बाद उसका हाथ बांध दिया। फिर बाका से उसके गर्दन पर वार कर दिया, इससे उसकी मौत हो गई। 

अगल- बगल है दोनों के आवास

प्रेमिका की हत्या का आरोपित उसी आवास में बगल के ब्लाक में रहता था। उसकी प्रेमिका के बगल में उसकी बहन का भी कमरा था। तीसरे मंजिल पर इन सबका कमरा होने पर सटे छत से वह अक्सर आता जाता था।

हत्या के दिन भी वह छत के रास्ते ही प्रेमिका के मां-बाप के बाहर जाने पर पहुंच गया। वह युवती से शादी नहीं करने का दबाव बना रहा था। युवती भी दबाव में आकर शादी नहीं करने ठान ली थी।

उसने अपने होने वाले पति का नंबर भी कुछ दिन पहले उसे दे दिया था। प्रेमी ने उससे भी शादी न करने की बात कही थी। इसके बाद भी वह शादी के लिए तैयार था। इस पर प्रेमी ने उसकी हत्या करने की ठान ली।

पुलिस लाइन के सभागार में इस मामले का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इसका मृतका से पिछले दो वर्षों से प्रेम संबंध था। 7 मई को मृतका की शादी तय होने के बाद दोनों बीच तनाव व अनबन हो गया।

एसएचओ राजेश सिंह ने बताया कि यह भागने के फिराक में था।  पुलिस ने आरोपी को गिरफ्त में लेकर पूछताछ की तो उसने सारे राज बता दिया। अब पुलिस आगे की कार्रवाई के लिए उसे कोर्ट में पेश करेगी। 


संबंधित खबरें