दुस्साहसः अब यूपी के राज्यमंत्री कपिलदेव को जान से मारने की मिली धमकीं

टीम भारत दीप |

एक संदिग्ध नंबर से लगातार कॉल आ रही है,  राज्यमंत्री ने आलाधिकारियों को अवगत कराया।
एक संदिग्ध नंबर से लगातार कॉल आ रही है, राज्यमंत्री ने आलाधिकारियों को अवगत कराया।

शनिवार देर रात बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक को पाकिस्तान से आई वाट्सएप कॉल पर जान से मारने की धमकी मिली थी। इस संबंध में विधायक के पीए रूपेश पंवार द्वारा सिविल लाइन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार सख्त कानून व्यवस्था के लिए देशभर में जानी जाती है। इसके बाद भी कुछ असमाजिक तत्व अपने दुस्साहस भरे काम को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे है।

पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली थी। इसके बाद पाकिस्तान के फोन नंबरों से आए वाट्सएप कॉल के जरिए बुढ़ाना से विधायक उमेश मलिक को जान से मारने की धमकी दी गई।

इसके बाद भाजपा सरकार में राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल को भी धमकी मिलने की बात सामने आई है। हालांकि देर रात राज्यमंत्री के आवास पर पहुंचे नई मंडी कोतवाल ने धमकी मिलने से इनकार किया है।

वहीं, मंत्री से पहले विधान मंडल की महिला एवं बाल विकास समिति की सभापति व इटावा जिले से सदर विधायक सरिता भदौरिया को भी परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी गई है।

शनिवार देर रात बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक को पाकिस्तान से आई वाट्सएप कॉल पर जान से मारने की धमकी मिली थी। इस संबंध में विधायक के पीए रूपेश पंवार द्वारा सिविल लाइन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

सूत्रों का कहना है कि गांधीनगर निवासी कौशल विकास राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल के फोन पर भी एक संदिग्ध नंबर से लगातार कॉल आ रही है। इस बाबत राज्यमंत्री ने आलाधिकारियों को अवगत कराया।

सूचना पर रात में पहुंचे कोतवाल

मंत्री को जान से मारने की धमकी मिलने की खबर सामने आते ही रविवार देर रात नई मंडी कोतवाल अनिल कपरवान राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल के आवास पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। इंस्पेक्टर अनिल कपरवान ने धमकी मिलने की बात से इनकार करते हुए कहा कि विधायक को धमकी मिलने की जानकारी के बाद वह एहतियात के तौर पर मंत्री से मिलने गए थे। इस संबंध में राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल और एसएसपी अभिषेक यादव से बात करने की कोशिश की गई। लेकिन संपर्क नहीं हो सका।

विधायक सरिता को भी धमकी 

 विधान मंडल की महिला एवं बाल विकास समिति की सभापति व  इटावा जिले से सदर विधायक सरिता भदौरिया को परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी गई है। यह धमकी पाकिस्तान के फोन नंबर से आए वाट्सएप संदेशों में दी गई।

इस नंबर से एक कॉल भी की गई। सदर विधायक ने जिलाधिकारी श्रुति सिंह और एसएसपी आकाश तोमर को पूरे मामले से अवगत कराया है। एसएसपी ने जांच के आदेश के साथ ही यूपी एटीएस को भी जानकारी दे दी है। सदर कोतवाली में विधायक की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। 

भाजपा और आरएसएस के लोग निशाने पर 

सदर विधायक ने सरिता भदौरिया बताया कि शनिवार रात 11 बजे से मैसेज आना शुरू हुए। साढ़े 11 बजे तक आठ मैसेज आए। उन्होंने उन मैसेज का कोई जवाब नहीं दिया।

उसके बाद वीडियो कॉल भी आई, मगर उन्होंने उठाया नहीं। संदेश में लिखा गया है कि भाजपा व आरएसएस के लोग हमारे निशाने पर हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ तुम्हारा भी खात्मा परिवार सहित किया जाएगा।


संबंधित खबरें