दिल्ली-देहरादून शताब्दी एक्सप्रेस में लगी भीषण आग, बोगी को ट्रेन से किया गया अलग,सभी सुरक्षित

टीम भारत दीप |

सभी यात्री सुरक्षित हैं।
सभी यात्री सुरक्षित हैं।

गनीमत रही कि समय रहते ही बोगी को अलग कर लिया गया। अभी तक किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है। दरअसल दिल्ली से देहरादून जा रही दिल्ली-देहरादून शताब्दी एक्सप्रेस की बोगी में आग लग गई। बताया गया कि यह ट्रेन जब रायवाला से देहरादून को जा रही थी तब कांसरो स्टेशन के पास यह घटना हुई।

नई दिल्ली। उत्तराखंड से एक खबर सामने आई है। यहां देखते ही देखते शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन की एक बोगी भीषण आग की चपेट में आ गई। गनीमत रही कि समय रहते ही बोगी को अलग कर लिया गया। अभी तक किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है।

दरअसल दिल्ली से देहरादून जा रही दिल्ली-देहरादून शताब्दी एक्सप्रेस की बोगी में आग लग गई। बताया गया कि यह ट्रेन जब रायवाला से देहरादून को जा रही थी तब कांसरो स्टेशन के पास यह घटना हुई। कांसरो स्टेशन राजाजी टाइगर रिजर्व के कोर एरिया में आता है। बताया गया कि जिस कोच में आग लगी उसे अलग किया गया।

इस घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी अब तक नहीं है। जानकारी के अनुसार शॉर्ट-सर्किट की वजह से ये आग लगी। घटना के बाद हड़कंप मच गया। बताया गया कि मौके पर कांसरो रेन्ज के रेंजर और उनके स्टाफ ने तत्काल मौके पर जाकर बचाव कार्य शुरू किया। आग की लपटों से घिरी बोगी को हटाया गया।

वहीं उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने कहा कि दिल्ली-देहरादून शताब्दी एक्सप्रेस के जिस सी-4 कंपार्टमेंट में आग लगी उस पर काबू पा लिया गया है। सभी यात्री सुरक्षित है। शताब्दी एक्सप्रेस देहरादून स्टेशन पहुंच गई है।

उधर उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत ने ट्वीट करते हुए बताया कि दिल्ली से देहरादून जा रही शताब्दी एक्सप्रेस के एक कोच में राजाजी टाइगर रिजर्व की कांसरो रेंज के पास आग लगने की सूचना मिली थी। भगवान बद्री विशाल और बाबा केदार की कृपा से घटना में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है। उनके मुताबिक सभी यात्री सुरक्षित हैं।


संबंधित खबरें