इंटरव्यू में शामिल होने के बावजूद दिखा दिया गैरहाजिर, सहायक प्राध्यापक पद के लिए दिया था साक्षात्कार

टीम भारत दीप |

शिकायती पत्र की एक प्रतिलिपि मुख्यमंत्री और सहायक सचिव को भी भेजी है.
शिकायती पत्र की एक प्रतिलिपि मुख्यमंत्री और सहायक सचिव को भी भेजी है.

उन्होंने इसकी शिकायत बिहार के राज्यपाल से की है. उनका कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच होनी चाहिए ताकि मेरा कॅरियर खराब न होने पाए. उन्होंने शिकायती पत्र की एक प्रतिलिपि मुख्यमंत्री और सहायक सचिव को भी भेजी है.

आजमगढ़। बिहार के पटना जिले सहायक पद के लिए हुए इंटरव्यू में शामिल होने के बावजूद अभ्यर्थी को अनुपस्थित दिखाने का माला सामने आया है। अभ्य​र्थी ने बकायदा तौर पर साक्षात्कार में शामिल हुआ और वहां रजिस्टर में हस्ताक्षर भी किया लेकिन जिम्मेदार विभाग ने पत्र जारी करके उसे गैरहाजिर होने की बात कही है। इस बात से वह तनाव में आ गए और इसकी शिकायत पत्र के जरिए राज्यपाल से की है। 

आजमगढ़ अंबारी के रहने वाले अबुल फैज ने बताया कि पटना में राजकीय तिब्बी कॉलेज एवं अस्पताल में सहायक प्राध्यापक पद के लिए जगह खाली थी। उन्होंने इसके लिए आवेदन किया और 29 अगस्त को उन्हें साक्षात्कार में शामिल होने के लिए ईमेल के जरिए बुलाया गया। गत 5 सितंबर को वह साक्षात्कार के लिए पटना गए। यहां तिब्बी कॉलेज में उन्होंने इंटरव्यू दिया।

उनका सर्टिफिकेट भी लिया गया और रजिस्टर पर हस्ताक्षर भी कराए गए। इसके साथ ही नाम और पता भी नोट किया गया। अबुल फैज ने बताया कि कुछ दिनों के बाद उन्हें मालूम हुआ कि वह साक्षात्कार में अनपुस्थित कर दिए गए हैं। इसकी जानकारी भी उन्हें ईमेल के जरिए दी गई।

उनका कहना है कि जब वह इंटरव्यू में शामिल हुए हैं तो फिर उन्हें अनुपस्थित क्यों दिखाया जा रहा है। इससे वह काफी तनाव में आ गए हैं। उन्होंने इसकी शिकायत बिहार के राज्यपाल से की है। उनका कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच होनी चाहिए ताकि मेरा कॅरियर खराब न होने पाए। उन्होंने शिकायती पत्र की एक प्रतिलिपि मुख्यमंत्री और सहायक सचिव को भी भेजी है। 


संबंधित खबरें