वेबसीरीज की आड़ में इस गंदे धंधे का भंडाफोड़, यूं फैला था पूरा मकड़जाल

भारत दीप टीम |
अपडेट हुआ है:

सभी को 10 फरवरी तक रिमांड पर भेज दिया गया है।
सभी को 10 फरवरी तक रिमांड पर भेज दिया गया है।

दरअसल मायानगरी मुंबई में पॉर्न फिल्में बनाने वाले एक गिरोह का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। यहां पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार भी किया है। बताया गया कि बाॅलीवुड में काम की तलाश के लिए संघर्ष कर रहे मॉडल्स को वेब सीरीज में रोल का वादा करके उन्हें पॉर्न फिल्मों के धंधे में धकेला जाता था।

मुंबई। वेब सीरीज की आड़ में गंदी फिल्में तैयार करने का धंधा चलाया जाता था। इसके लिए बड़े ही शातिर तरीके से यंग स्टगलर्स को फंसाकर उसे इस धंधे में धकेल दिया जाता था। दरअसल मायानगरी मुंबई में पॉर्न फिल्में बनाने वाले एक गिरोह का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। यहां पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

बताया गया कि बाॅलीवुड में काम की तलाश के लिए संघर्ष कर रहे मॉडल्स को वेब सीरीज में रोल का वादा करके उन्हें पॉर्न फिल्मों के धंधे में धकेला जाता था। इसके बाद ये लोग इन गंदी फिल्मों को सोशल मीडिया ऐप्स और वेबसाइट्स पर अपलोड करते थे।

क्राइम ब्रांच के प्रोपर्टी सेल के एक अधिकारी ने शुक्रवार यह जानकारी दी। बताया गया कि गिरफ्तार किए गए लोगों में एक मेल एक्टर, एक लाइट मैन और एक महिला फोटोग्राफर और ग्राफिक डिजाइनर शामिल हैं। मलाड के माध इलाके में एक बंगले पर छापेमारी के दौरान ये लोग पकड़े गए हैं।

यहां मोबाइल फोन के कैमरों की मदद से पोर्न फिल्म की शुटिंग चल रही थी।बताया गया कि कार्रवाई के दौरान एक महिला को गिरोह से मुक्त भी कराया गया है। गिरफ्तार की गई महिला के मुताबिक वह सीन को शूट करने के बाद इन्हें इंटरनेट और सोशल मीडिया ऐप्स पर अपलोड करती थी।

लोगों को सब्सक्राइम करने के लिए कहा जाता था और इन्हें दिखाने के बदले उनसे पैसे लिए वसूल किए जाते थे। पुलिस के मुताबिक छह मोबाइल फोन, एक लैपटॉप, कैमरा, संबंधित उपकरण, मेमोरी कार्ड्स आदि जब्त किए गए हैं। इनकी कीमत करीब 5.68 लाख रुपए बताई जा रही है।

आरोपियों के अकाउंट मे जब्त 36.60 लाख रुपए भी फ्रीज कर दिए गए हैं। वहीं आरोपियों के खिलाफ आईपीसी और आईटी ऐक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। इन सभी को 10 फरवरी तक रिमांड पर भेज दिया गया है।

 


संबंधित खबरें