कानपुर जिला अस्पताल में डॉक्टर की लापरवाही से अब शायद कभी मां न बन पाए महिला

टीम भारत दीप |

बताया गया कि डॉक्टर जिला अस्पताल उर्सला में सर्जन के पद पर तैनात हैं। अक्सर मरीज और तीमारदार उनके व्यवहार की शिकायत करते हैं।
बताया गया कि डॉक्टर जिला अस्पताल उर्सला में सर्जन के पद पर तैनात हैं। अक्सर मरीज और तीमारदार उनके व्यवहार की शिकायत करते हैं।

स पूरे मामले में चीफ मेडिकल ऑफिसर से मीडिया ने बात करने की कोशिश की गई लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। बताया गया कि डॉक्टर जिला अस्पताल उर्सला में सर्जन के पद पर तैनात हैं।

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिला अस्पताल में एक महिला का गलत आपरेशन करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि महिला का पित्त का आपरेशन होना था लेकिन डॉक्टर ने बच्चेदानी का आपरेशन कर दिया। इस मामले में पीड़िता महिला ने सीएमओ से शिकायत की है। हालांकि पर डॉक्टर पर कोई कार्रवाई नहीं की गई और सीएमओ भी इस मामले में मीडिया को स्पष्ट जवाब नहीं दे रहे हैं। बता दें कि ये मामला पीड़िता ने वीडियो जारी किया इसके बाद ये बात लोगों के संज्ञान में आई।

कानपुर के जिला अस्पताल उर्सला का बुरा हाल है। जहा डॉक्टरों की लापरवाही से एक महिला का ऑपरेशन पित्त की थैली का होना था लेकिन आपरेशन बच्चे दानी का कर दिया गया। जानकारी केे मुता​बिक अस्पताल में मंगलवार को मूलगंज निवासी नीतू भर्ती हुई थी। बुधवार को आपरेशन किया गया। आरोप है कि पित्त की थैली का आपरेशन करने की बजाय डॉक्टर लापरवाही दिखाते हुए बच्चेदानी का कर दिया।

जब इस बात की जानकारी परिजनों को हुई तो उन्होंने डॉक्टर से सवाल किया। आरोप है कि डॉक्टर ने उन लोगों से सीधे—मुंह बात भी नहीं की. इसके बाद परिजनों और पीड़िता ने सीएमओ से भी गुहार लगाई लेकिन वहां भी कोई सुनवाई नहीं हुई। पीड़िता ने अपने पति की मदद से अपना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया है।

इसकेे बाद मीडिया की नजर इस वीडियो पर पड़ी तो फिर हल्ला मचा। इस पूरे मामले में चीफ मेडिकल ऑफिसर से मीडिया ने बात करने की कोशिश की गई लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। बताया गया कि डॉक्टर जिला अस्पताल उर्सला में सर्जन के पद पर तैनात हैं। अक्सर मरीज और तीमारदार उनके व्यवहार की शिकायत करते हैं। 


संबंधित खबरें