पुलिस ने 2 लाख रुपये ईनाम देने का किया ऐलान, मदद करने वाले को मिलेगी ये राशि

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

लूट की वारदातों को अंजाम देते समय सीसीटीवी में भी कैद हुए हैं हेलमेट और मास्क लगाए बदमाश दिख रहे हैं।
लूट की वारदातों को अंजाम देते समय सीसीटीवी में भी कैद हुए हैं हेलमेट और मास्क लगाए बदमाश दिख रहे हैं।

यही वजह है कि पुलिस ने काली स्पलेंडर बाईक और काली स्कूटी सवार बदमाशों को पकड़वाने में मदद करने वाले को 2 लाख रुपये ईनाम देने की घोषण किया है। पु

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के ​गाजियाबाद में बाइक और स्कूटी सवार बदमाशों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है। पुलिस के लाख जतन के बाद बदमाशों का कहीं कुछ पता नहीं चल रहा है। जबकि लगातार बदमाश क्राइम कर रहे हैं और पुलिस फिर भी पुलिस उन्हें पकड़ने में नाकामयाब साबित हो रही है। यही वजह है कि पुलिस ने इसका तोड़ निकाला है और बदमाशों को पकड़वाने में जनता से मदद मांगी है। वहीं मदद करने वाले को पुलिस 2 लाख रुपये के ईनाम देने का भी ऐलान किया है। 

बता दें कि गाजियाबाद में लगातार क्राइम की वारदात हो रही है। शहर में लूट और छिनैती से आम जनता परेशान हो गई है। ये वारदातें ब्लैक कलर की स्पलेंडर बाइक और काली कलर की स्कूटी से सवार होकर की जा रही हैं। पुलिस ने कई जगहों के सीसीटवची फुटेज निकालकर बदमाशों की पहचान की है। अब उन्हें पकड़ने की कोशिश की लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी है।

यही वजह है कि पुलिस ने काली स्पलेंडर बाईक और काली स्कूटी सवार बदमाशों को पकड़वाने में मदद करने वाले को 2 लाख रुपये ईनाम देने की घोषण किया है। पुलिस की तरफ से सूचना देने के लिए मोबाइल नंबर 9643322909 भी दिया गया है। इस नंबर पर फोन करके बदमाशों के बारे में बताया जा सकता है।

पिछले कुछ दिनों से काली स्पलेंडर बाईक और स्कूटी सवार बदमाश लगातार सर्राफा व्यापारियों को बना रहे है निशाना बनाया है। लूट की वारदातों को अंजाम देते समय सीसीटीवी में भी कैद हुए हैं हेलमेट और मास्क लगाए बदमाश दिख रहे हैं। 


संबंधित खबरें