प्रतापगढ़: नशे में चूर बाइक सवार कांधे पर कारबाइन लेकर घूम रहा, वीडियो हुआ वायरल

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक बाइक सवार का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बाइक सवार नशे में चूर है और अपने कांधे पर कारबाइन लटकाये हुए है।

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक बाइक सवार का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बाइक सवार नशे में चूर है और अपने कांधे में कारबाइन लटकाये हुए है। जब वो नशे में चूर बाइक पर कारबाइन लेकर घूम रहा था तो किसी ने छुपकर उसका वीडियो बना लिया और फिर उसे वायरल कर दिया। वहां मौजूद लोगों का कहना है कि बाइक सवार युवक प्रतापगढ़ पुलिस में सिपाही है।

आसपास मौजूद लोगो का कहना है कि सिपाही आए दिन इसी तरह नशे में चूर होकर हंगामा करता है और लोगो को वर्दी की हनक दिखाकर डराता धमकाता है। इसी के साथ-साथ सिपाही का ये वीडियो बहुत तेजी के साथ वायरल हो रहा है। हालांकि उच्चाधिकारियों का कहना है कि उन्हें इस मामले की कोई जानकारी नहीं मिली है।

बता दें कि इस समय प्रतापगढ़ जिले का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो प्रतापगढ़ जिले के सदर चौराहे का बताया जा रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लाल रंग की बाइक से एक व्यक्ति चौराहे पर पहुुंचता है और वहां बाइक रोकर आसपास के लोगों से कुछ बात करने लगता है।

वीडियो में देखकर बताया जा सकता है कि बाइक सवार पूरी तरह से नशे में चूर है और वायरल वीडियो में उसके साथ दो युवक भी दिख रहे थे। बाइक सवार बार बार उनसे पूछता दिख रहा है कि कहां छोड़ना है बैठो न। उसके बार-बार पूछने के बाद एक युवक अपना एड्रेस भी बताता हुआ दिख रहा है। हालांकि बाइक सवार के नशे में होने की वजह से दोनों में कोई भी बाइक में बैठने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा है।

बता दें कि वहां मौजूद लोगों का कहना है कि बाइक सवार एक सिपाही है जो प्रतापगढ़ के पुलिस स्टेशन में तैनात है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सिपाही ने अपने कांधे पर एक कारबाइन भी लटका रखी हौ जिसे वो सही से संभाल नहीं पा रहा था। सिपाही नशे में इस कदर चूर था कि उसको ये भी एहसास नही हुआ कि कोई व्यक्ति उसका वीडियो बना रहा था। किसी ने छुपकर वीडियो बनाने के बाद उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग तरह—तरह के कमेंट कर रहे है और पुलिस और सरकार से जवाब मांग रहे है कि ऐसे पुलिसवाले जनता की हिफाजत कैसे करेंगे। प्रतापगढ़ पुलिस के उच्चाधिकारियों का कहना है कि उन्हें अभी इस मामले की कोई जानकारी नहीं मिली है। जानकारी मिलने के बाद कार्यवाही की जायेगी और आरोपी के साथ उचित कार्यवाही होगी।


संबंधित खबरें