मेरठ: मॉर्निंग वॉक और रात में चश्मा न लगाने की शर्त पर मानी भाजपा नेता की पत्नी, पति पर था ये शक

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

पत्नी की शर्त पर पति की हामी के बाद पुलिस ने समझौता कराया।
पत्नी की शर्त पर पति की हामी के बाद पुलिस ने समझौता कराया।

पुलिस जांच से महिला संतुष्ट हो गई। जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने पूछा कि वह उसकी क्या मदद कर सकते हैं। इस पर महिला ने कहा है कि नदीम सुबह उसके साथ मॉर्निंग वॉक पर जाए और रात में चश्मा नहीं लगाए। शर्त को लेकर शौहर नदीम ने हामी भर दी। इसके बाद समझौता लिखा गया। 

मेरठ। यूपी के मेरठ से भाजपा नेता की आजीबोगरीब प्रेम कहानी सामने आई हैं। वहीं इस प्रेम कहानी के बीच महिला के आरोप पर पुलिस ने दोनों में ऐसा समझौता कराया, जो अब सुर्खियों में बटोर है। दरअसल न्यूयॉर्क की महिला के द्वारा अपने शौहर भाजपा नेता पर लगाए गए आरोप पुष्ट नहीं हुए हैं। बताया गया कि आरोपी नदीम की न पहले शादी हुई है और न ही उसका कोई बच्चा है।

वहीं महिला ने थाने में यह शर्त रखी कि शौहर सुबह उसके साथ मॉर्निंग वॉक पर जाएगा और रात के समय चश्मा नहीं लगाएगा। इस पर भाजपा नेता व महिला के शौहर ने दोनों शर्त मान ली है। जिसके बाद थाने से दोनों अपने घर के लिए खुशी-खुशी निकल गए। मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार न्यूयॉर्क की युवती की 2018 में नदीम से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी।

जिसके बाद दोनों के बीच प्यार हो गया। कुछ समय बाद दोनों ने निकाह कर लिया था। बताया गया कि बुधवार को विदेशी युवती देहलीगेट थाने में पहुंची और शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया कि नदीम शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। पुलिस की जांच में सामने आया कि आरोप बेबुनियाद है। वहीं पुलिस जांच से महिला संतुष्ट हो गई। 

जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने पूछा कि वह उसकी क्या मदद कर सकते हैं। इस पर महिला ने कहा है कि नदीम सुबह उसके साथ मॉर्निंग वॉक पर जाए और रात में चश्मा नहीं लगाए। शर्त को लेकर शौहर नदीम ने हामी भर दी। इसके बाद समझौता लिखा गया।

 वहीं मामले को लेकर सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया के मुताबिक पत्नी की शर्त पर पति ने समझौता किया है। बताया गया कि अब महिला नदीम के साथ चली गई है। पुलिस के मुताबिक नदीम भाजपा नेता भी है। वह भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे से जुड़ा हुआ है।

इस तरह परवान चढ़ा दोनों का प्यार
बताया गया कि न्यूयॉर्क की युवती से मेरठ शहर के नदीम का दो साल पहले फेसबुक के जरिए प्रेम-प्रसंग शुरू हुआ था। बाद में दोनों ने निकाह कर लिया। जिसके बाद युवती को कहीं से पता चला कि नदीम दो बच्चों का पिता है। इस पर युवती ने हंगामा कर दिया। मामले को लेकर थाने में भी शिकायत की गई थी। बताया गया कि दिल्ली रोड स्थित एक फार्म हाउस में दोनों ने शादी हुई थी।

बताया गया कि शादी के बाद युवती न्यूयॉर्क वापस लौट गई थी और वह जब दोबारा लौटी तो उसे पता चला कि नदीम शादीशुदा है और दो बच्चों का पिता भी है। इस को लेकर मामला थाने पहुंचा। पुलिस की जांच—पड़ताल के बाद अब दोनों के बीच थाने में समझौता हो गया है। इस अजीबोगरीब समझौते को लेकर आसपास खूब चर्चा है।


 


संबंधित खबरें