शादी से घर लौट रही महिला के साथ गैंगरेप, एक सप्ताह बाद दर्ज हुआ मुकदमा

टीम भारतदीप |

महिला के साथ गांव के दो युवकों ने किया गैंगरेप
महिला के साथ गांव के दो युवकों ने किया गैंगरेप

प्रतापगढ़ के जेठवारा थाना इलाके के डोमीपुर भुवालपुर गांव में बीती 13 दिसंबर की आधीरात रात को शादी-समारोह से लौटते वक्त रास्ते मे 40 वर्षीय महिला के साथ उसके गांव के दो युवकों ने बाग में गैंगरेप किया।

प्रतापगढ़। यूपी के प्रतापगढ़ में महिला के साथ गांव के दो युवकों ने गैंगरेप किया है। महिला सप्ताह भर शिकायत लेकर भटकती रही। मामला मीडिया के संज्ञान में आया तो पुलिस हरकत में आई और फिर केस दर्ज किया गया।

मामला प्रतापगढ़ के जेठवारा थाना इलाके के डोमीपुर भुवालपुर गांव का है। आरोप है कि यहां बीती 13 दिसंबर की आधीरात रात को शादी-समारोह से लौटते वक्त रास्ते मे 40 वर्षीय महिला के साथ उसके गांव के दो युवकों ने बाग में गैंगरेप किया।

आरोप है कि पहले महिला के साथ दोनों ने मारपीट की फिर जबरन बाग में घसीट कर बारी-बारी से सामूहिक रेप को अंजाम दिया। आरोपी महिला को बाग में छोड़कर फरार हो गए। गैंगरेप के वक्त का एक ऑडियो भी आरोपियों ने बनाया था। वह अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इधर पीड़िता का आरोप है कि पुलिस ने एक सप्ताह तक मुकदमा दर्ज नहीं किया। एसपी से मामले की शिकायत के बाद 19 दिसंबर को पुलिस ने गैंगरेप की धारा में मुकदमा दर्ज कर दोनो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। 21 तारीख को पुलिस ने पीड़ित महिला को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा।

इस बाबत एसपी अनुराग आर्य का कहना है की महिला की शिकायत पर दो युवक के विरुद्ध गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया है। दोनांे अभियुक्त को हिरासत में लिया गया है। महिला का मेडिकल कराया जा रहा है। विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।


संबंधित खबरें