कलयुगी पिता ने अपनी ही मासूम बेटी को नींद की गोली खिलाकर किया दुराचार, गिरफ्तार

टीम भारतदीप |

कलयुगी पिता ने अपनी ही मासूम बेटी के साथ किया दुराचार
कलयुगी पिता ने अपनी ही मासूम बेटी के साथ किया दुराचार

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक कलयुगी बाप ने अपनी ही मासूम बेटी को नींद की दवा खिलाकर उसके साथ दुराचार किया। इस घटना की जानकारी जब आरोपित के भतीजों को पता चला तो उन्होंने उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के जिला प्रतापगढ़ से पिता-पुत्री के पावन व भरोसेमंद रिश्ते को तार-तार करती व इंसानित को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक कलयुगी बाप ने अपनी ही मासूम बेटी को नींद की दवा खिलाकर उसके साथ दुराचार किया।

इस घटना की जानकारी जब आरोपित के भतीजों को पता चला तो उन्होंने उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। कलयुगी बाप को गिरफ्तार कर पुलिस पीड़िता का मेडिकल करा रही है। एफआईआर में पुलिस ने दुराचार के साथ पॉस्को एक्ट की धारा भी लगाई है।

जानकारी के मुताबिक, प्रतापगढ़ के कंधई थाना क्षेत्र के एक गांव में पिता-पुत्री के पावन रिश्तों को कलंकित करने का ताजा मामला सामने आया है। बताते है कि 40 वर्ष का एक आदमी गांव में ही रहकर खेती करता है। उसके दो बेटे व दो बेटियां है। उस आदमी का बड़ा बेटा परदेश में रहता है जबकि उसका एक बेटा और 2 बेटियां उसके साथ ही गांव में रहती है।

बताते है कि चार साल पहले उस आदमी की पत्नी की मौत हो गई थी और पत्नी के मौत के बाद से वह चिड़चिड़े स्वभाव का हो गया था। बताया जाता है कि उसके दूसरे नंबर की बेटी जिसकी उम्र लगभग 11 वर्ष है और वह कक्षा 5 की छात्रा है, उसके साथ उसके पिता ने बुधवार की रात को दुराचार का प्रयास किया।

लड़की ने आरोप लगाया है कि शुक्रवार रात उसके पिता ने उसे बहाने से नींद की गोली खिला दी और उसके नशे में हो जाने के बाद रात करीब तीन बजे उसके साथ दुराचार किया। लड़की का कहना है कि जब यह बात उसने गुरुवार को अपने चचेरे भाइयों को बतायी तो चचेरे भाई उसके पिता पर नजर रखने लगे।

लड़की ने बताया कि उसकी चीख-पुकार सुनकर उसके चचेरे भाई पहुंचे और उसके पिता को पीटते हुए एक कमरे में बंद कर दिया। उसके बाद शनिवार सुबह करीब सात बजे किसी ने पुलिस को सूचना दी तो कंधई पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बताया कि महिला सिपाही के सामने भी लड़की ने अपने पिता पर दुराचार का आरोप लगाया है।

पुलिस ने इस कलयुगी बाप को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं गांव में चर्चा के दौरान कहा-सुना जा रहा है कि आरोपित युवक बेटी (11) के साथ कई बार पहले भी अश्लील हरकत कर चुका है। गांव वालों का कहना है कि इससे पहले भी दो बार लड़की ने अपने चचेरे भाइयों से शिकायत की थी।

चचेरे भाइयों ने लड़की के पिता को समझाने के साथ-साथ उसको चेतावनी भी दी थी। गांव वालों के मुताबिक पत्नी की मौत के बाद से युवक का स्वभाव इस कदर बदलता चला गया कि वह अपनी बेटी पर ही गलत नीयत गड़ाने लगा।


संबंधित खबरें