डिवाइडर तोड़कर डंपर ने मारी बस में टक्कर, यात्रियों में मची चीख-पुकार

टीम भारत दीप |

इस दुर्घटना में लगभग 14 व्यक्ति घायल हुए हैं जिसमें पांच की हालत नाजुक बनी हुई है।
इस दुर्घटना में लगभग 14 व्यक्ति घायल हुए हैं जिसमें पांच की हालत नाजुक बनी हुई है।

इस हादसे में बस में बैठे एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए। टक्कर लगते ही यात्रियों के बीच चीख-पुकार मच गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन— फानन में यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

नोएडा। कोहरे के कारण रात में सड़क पर चलना खतरनाक होता जा रहा है। ऐसे में तेज रफ्तार से चलने वाले लोगों का तो भगवान ही मालिक है।

रोज सड़क दुर्घटना में लोगों की जान जा रही है। ताजा मामला उत्तर  प्रदेश के ग्रेटर नोएडा का है यहां तेज रफ्तार के कारण शुक्रवार देर रात को यमुना एक्सप्रेस वे पर यूपी रोडवेज की यात्रियों से भरी बस को बेलगाम डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी।

इस हादसे में बस में बैठे एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए। टक्कर लगते ही यात्रियों के बीच चीख-पुकार मच गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन- फानन में यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी के अनुसार यूपी रोडवेज की बस आगरा से नोएडा जा रही थी जबकि डंपर ग्रेटर नोएडा के जीरो पॉइंट से जेवर जा रहा था। तभी दनकौर के पास डंपर अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए बस में जा टकराया और इससे बस क्षतिग्रस्त हो गई।

इस हादसे में एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है।

डिवाइडर तोड़कर डंपर ने बस को मारी टक्कर

दनकौर पुलिस ने बताया कि देर रात को थाना क्षेत्र दनकौर के अंतर्गत जीरो पॉइंट से 12.7 km पर एक डंफर रजि0 न0 UP14GT7277 जो यमुना एक्सप्रेस वे पर नोएडा से जेवर की तरफ जा रहा था। वह अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार करते हुए जेवर से नोएडा जा रही एक रोडवेज बस रजि0 न0 UP77AN 1951 से सामने से टकरा गया।

इस दुर्घटना में लगभग 14 व्यक्ति घायल हुए हैं जिसमें पांच की हालत नाजुक बनी हुई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा इलाज हेतु कैलाश अस्पताल ग्रेटर नोएडा में भर्ती कराया गया है। आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।


संबंधित खबरें