गंगा दशहरा पर सुबह से बिजली गायब, मैनपुरी में विभागीय फरमान से श्रद्धालु परेशान

टीम भारत दीप |

गोपाल नगर निवासी गोविंद ने कहा कि कोरोना के कारण वैसे भी नदी पर जाने से कतरा रहे हैं।
गोपाल नगर निवासी गोविंद ने कहा कि कोरोना के कारण वैसे भी नदी पर जाने से कतरा रहे हैं।

रविवार सुबह से कटौती के चलते घरों में लोग परेशान दिखे। सिविल लाइन फीडर से ज्यादातर शहरी क्षेत्र में आपूर्ति की जाती है। ऐसे में शहर के गोपाल नगर, राजा का बाग, आवास विकास कालोनी में बिजली ने श्रद्धालुओं को पूजा-पाठ से मरहूम कर दिया।

मैनपुरी। गर्मी बढ़ने के साथ यूपी में बिजली कटौती बढ़ गई है। ऊर्जा मंत्री लगातार प्रदेश में निर्बाध आपूर्ति का दावा कर रहे हैं लेकिन स्थितियां उलट हैं। रोजाना को छोड़ दें तो प्रमुख मौकों पर भी बिजली आपूर्ति नहीं हो पा रही है। 

रविवार को गंगा दशहरा के अवसर पर श्रद्धालुओं को ऐसी ही दिक्कत का सामना करना पड़ा। मैनपुरी शहर में सुबह 8 बजे ही बिजली लापता हो गई। एसडीओ पदम गर्ग ने बताया कि सिविल लाइन फीडर पर पैनल बदलने के कारण शाम सात बजे तक आपूर्ति प्रभावित रहेगी। 

इधर रविवार सुबह से कटौती के चलते घरों में लोग परेशान दिखे। सिविल लाइन फीडर से ज्यादातर शहरी क्षेत्र में आपूर्ति की जाती है। ऐसे में शहर के गोपाल नगर, राजा का बाग, आवास विकास कालोनी में बिजली ने श्रद्धालुओं को पूजा-पाठ से मरहूम कर दिया। 

गोपाल नगर निवासी गोविंद ने कहा कि कोरोना के कारण वैसे भी नदी पर जाने से कतरा रहे हैं। इधर घर पर बिजली न होने से स्नान, आचमन जैसे कार्य भी नहीं हो पा रहे हैं। वहीं आवास विकास निवासी सुनीता ने बताया कि रोजाना ही कटौती होती है लेकिन त्योहार के दिन तो कम से कम आपूर्ति होनी ही चाहिए। सुबह पानी भरने के लिए समर चलाई ही थी कि लाइट चली गई।

 इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें