शादी के चार दिन बाद मामी को भांजे से हुआ प्यार, दोनों फरार, अब ढूंढ रही पुलिस

टीम भारत दीप |

पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर अपहृत महिला और उसके भांजे की तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर अपहृत महिला और उसके भांजे की तलाश शुरू कर दी है।

शादी के चार दिन बाद ही एक मामी को अपने भांजे से प्यार हो गया। इसके बाद मामा की गैरमौजूदगी में मामी व भांजा फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक घटना मांझा थाना क्षेत्र की है। बताया गया कि मामले को लेकर मामा ने अपने भांजे सहित चार लोगों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां समाजिक मर्यादाओं को तोड़ते हुए शादी के चार दिन बाद ही पति को छोड़ मामी अपने भांजे के साथ फरार हो गई। वहीं पति ने पुलिस के पास मुकदमा दर्ज कराया है। दोनो की तलाश जारी है।

दरअसल यहां शादी के चार दिन बाद ही एक मामी को अपने भांजे से प्यार हो गया। इसके बाद मामा की गैरमौजूदगी में मामी व भांजा फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक घटना मांझा थाना क्षेत्र की है। बताया गया कि मामले को लेकर मामा ने अपने भांजे सहित चार लोगों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर अपहृत महिला और उसके भांजे की तलाश शुरू कर दी है। बताया गया कि मांझा थाने के सुरवनिया गांव के राकेश शर्मा की 22 फरवरी 2021 को थावे थाने के हरपुर गांव के उपेंद्र शर्मा की बेटी पिंकी कुमारी संग शादी हुई थी। शादी के बाद बरौली निवासी भांजा विवेकानंद शर्मा अपने चार साथियों के साथ उनके घर आने-जाने लगा।

बताया गया कि शर्माजी अपनी पत्नी को घर छोड़कर हार्डवेयर की दुकान में चले जाते थे। इस बीच भांजे ने अपनी मामी को प्यार के जाल में फंसाया और शादी के चार दिन बाद ही उसे लेकर फरार हो गया। पीड़ित पति ने इसे लेकर भांजे और उसके परिजनों से भी शिकायत की। पीड़ित पति के मुताबिक फोन करने पर उसे गाली-गलौज दी जा रही है।

उधर मांझा थानाध्यक्ष का कहना है कि मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। अपहृत महिला की तलाश जारी है। बताया गया कि आरोपी घर से फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।


संबंधित खबरें