इटावा:शौकीनों का हो गया खानाखराब, वैक्सीनेशन प्रमाण पत्र बिना नहीं मिलेगी शराब

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

एडीएम ने सैफई में शराब की दुकानों का निरीक्षण किया।
एडीएम ने सैफई में शराब की दुकानों का निरीक्षण किया।

यूपी के इटावा (सैफई) की बताई जा रही है। खबर के मुताबिक बताया गया कि स्थानीय प्रशासन के निर्देश पर बिना वैक्सीनेशन प्रमाण पत्र के लोगों को शराब नहीं मिलेगी। यहां शराब की दुकान के बाहर इस बाबत नोटिस पर चस्पा किया गया है। खबर के हवाले से बताया गया कि ये नोटिस इटावा के अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट (एडीएम) हेम कुमार सिंह के निर्देश पर लगाए गए हैं।

इटावा (सैफई)। यूपी में चली कोरोना की भयावहता के बीच अब संक्रमण के आंकड़े धीरे—धीेरे कम होने लगे हैं। वहीं कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर भी काफी जोर है। ऐसे में एक खबर सामने आई है। जो शराब के शौकीनों के लिए नागवार साबित हो सकती है। दरअसल इंडिया टुडे के इनस्टांग्राम पर जो खबर व तस्वीर वायरल हो रही है।

वह यूपी के इटावा (सैफई) की बताई जा रही है। खबर के मुताबिक बताया गया कि स्थानीय प्रशासन के निर्देश पर बिना वैक्सीनेशन प्रमाण पत्र के लोगों को शराब नहीं मिलेगी। यहां शराब की दुकान के बाहर इस बाबत नोटिस भी चस्पा किया गया है। खबर के हवाले से बताया गया कि ये नोटिस इटावा के अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट (एडीएम) हेम कुमार सिंह के निर्देश पर लगाए गए हैं।

बताया गया कि एडीएम  हेम कुमार सिंह ने जिला पुलिस अधिकारियों के साथ अलीगढ़ जहरीली शराब कांड के आलोक में सैफई में शराब की दुकानों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान एडीएम हेम कुमार सिंह ने शराब की दुकानों को स्पष्ट रूप से नोटिस प्रदर्शित करने का निर्देश दिया।

कहा गया कि शराब किसी ऐसे को भी नहीं बेची जाएगी, जिसे अभी तक कोविड -19 का टीका नहीं लगाया गया है। बताया गया कि शराब दुकानों के मालिकों को भी ग्राहकों को उनके टीकाकरण प्रमाण पत्र सत्यापित किए बिना शराब बेचने के खिलाफ चेतावनी दी गई थी। 


संबंधित खबरें