11 लाख की लूट करने वाला निकला पूर्व कर्मचारी, मुठभेड़ में पुलिस ने धरदबोचा,9 लाख बरामद

टीम भारतदीप |

मुठभेड़ की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन के आला अफसर मौके पर पहुंचे और मुठभेड़ सीन का जायजा लिया।
मुठभेड़ की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन के आला अफसर मौके पर पहुंचे और मुठभेड़ सीन का जायजा लिया।

हिंदुस्तान लीवर के गोदाम से 11 लाख रुपये की लूट मामले में पुलिस ने यहीं के एक पूर्व कर्मचारी को मुठभेड़ में पकड़ा है। उसके पास से पुलिस को 9 लाख रुपये भी बरामद हुए हैं। वहीं बदमाश को पैर में गोली लगी है। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के न्यू आगरा थाना क्षेत्र के लॉयर्स कॉलोनी में हिंदुस्तान लीवर के गोदाम से 11 लाख रुपये की लूट मामले में पुलिस ने यहीं के एक पूर्व कर्मचारी को मुठभेड़ में पकड़ा है। उसके पास से पुलिस को 9 लाख रुपये भी बरामद हुए हैं।

वहीं बदमाश को पैर में गोली लगी है। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया है। वहीं मुठभेड़ की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन के आला अफसर मौके पर पहुंचे और मुठभेड़ सीन का जायजा लिया।

 बता दें कि शनिवार को न्यू आगरा थाना क्षेत्र के लॉयर्स कॉलोनी में हिंदुस्तान लीवर के गोदाम से 11 लाख रुपये की लूट हुई थी। पुलिस को जैसे ही इस बात की खबर मिली तो हड़कंप मच गया ​था। पुलिस ने मामले की छानबीन की और बदमाशों की तलाश में जुट गई।

पुलिस को जैसे ही सूचना मिली कि बदमाश सिकंदरा थाना क्षेत्र के सुनारी चौराहे से गुजरने वाला है। पुलिस ने वहीं उसे दबोचने के लिए जाल बिछा दिया। पुलिस ने जब उसे रोका तो उसने फायरिंग शुरू कर दी। बचाव में पुलिस ने भी फायरिंग की।

इस दौरान बदमाश को पैर में गोली लगी। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसने बताया कि उसका नाम आकाश है और वह वहां का पूर्व कर्मचारी रह चुका है। पुलिस ने उसके पास से 9 लाख रुपये भी बरामद कर लिए हैं।

वहीं मुठभेड़ की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन के आला अफसर मौके पर पहुंचे और मुठभेड़ सीन का जायजा लिया। 
 


संबंधित खबरें