दिल्ली में इजरायली दूतावास के पास धमाका, शुरूआती सूचना में कोई जनहानि नहीं

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

वहां खड़ी कुछ कारों के शीशे छतिग्रस्त हुए हैं।
वहां खड़ी कुछ कारों के शीशे छतिग्रस्त हुए हैं।

धमाके के बाद दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की टीम ने मौके पर पहुंची। और ब्लास्ट के सबूत इकट्ठा करने में जुट गई हैं। साथ-साथ आसपास के इलाके में मुस्तैदी से चेकिंग भी की जा रही है। ब्लास्ट के बाद पूरे इलाके को सील कर दिया गया है। घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिसबल और सीआरपीएफ की तैनाती की गई है। इस ब्लास्ट में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के पॉश इलाके औरंगजेब रोड पर इजरायली दूतावास के पास शुक्रवार शाम तेज धमाका होने की खबर आई है। जानकारी के मुताबिक एनआईए की टीम धमाके वाली जगह पर पहुंच रही है। धमाके के बाद दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की टीम ने मौके पर पहुंची। और  ब्लास्ट के सबूत इकट्ठा करने में जुट गई हैं।

साथ-साथ आसपास के इलाके में मुस्तैदी से चेकिंग भी की जा रही है। ब्लास्ट के बाद पूरे इलाके को सील कर दिया गया है। घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिसबल और सीआरपीएफ की तैनाती की गई है। इस ब्लास्ट में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक इस धमाके में वहां खड़ी कुछ कारों के शीशे छतिग्रस्त हुए हैं।

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने बम धमाके की पुष्टि की है। स्पेशल सेल की टीम जांच के लिए मौके पर पहुंच गई है और पूरे इलाके को सील कर दिया गया है। ब्लास्ट की सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंचे फायर ऑफिसर प्रेम लाल के मुताबिक हमें विस्फोट के बारे में शाम करीब 5.45 बजे फोन आया जिसके बाद हम मौके पर पहुंचे।

घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। बता दें कि इस पहले भी 13 फरवरी 2012 को भी दिल्ली में इजरायली  दूतावास की कार पर बम से हमला किया गया था।

उस हमले में इजरायली राजनयिक ताल येहोशुआ और चालक सहित चार लोग घायल हो गए थे। मामले की जांच के बाद दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल ने उस मामले में एक व्‍यक्ति को गिरफ्तार भी किया था।


संबंधित खबरें